सुशांत की बहन ने शेयर की फोटो, नोट उड़ाकर मनाया था भाई की सफलता का जश्न- देखें Photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने यह फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

सुशांत की बहन ने शेयर की फोटो, नोट उड़ाकर मनाया था भाई की सफलता का जश्न- देखें Photo

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई को इंसाफ दिलाने की कोशिशों में जुटी हुई है. वो लगातार सुशांत सिंह राजपूत की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर रही हैं. साथ ही ट्वीट के माध्यम से भी इंसाफ की गुहार लगा रही हैं. श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने फिर से एक फोटो शेयर की है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपनी दोनों बहनों के साथ दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर श्वेता सिंह कीर्ति ने बताया है कि उन्होंने किस तरह सुशांत की सफलता का जश्न मनाया था.

नवाजुद्दीन 20 साल पहले इस डायरेक्टर से मिलने के लिए करते रह गए एक इशारे का इंतजार, अब कर रहे हैं 'सीरियस मैन'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की इस फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों बहनें उनपर नोट उड़ा रही हैं. श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने फोटो को शेयर कर लिखा: ''यह साल 2016 के अक्टूबर की बात है. भाई ने मुझसे यूएस से आने के कहा ताकि हम साथ में थिएटर जाकर एमएस धोनी फिल्म देख सके. मैं बहुत एक्साइटेड थी. मैं पहली फ्लाइट पकड़कर भारत आ गई और भाई की सक्सेस को सेलिब्रेट किया. मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं भाई. भगवान मुझे इस दुख को सहने की ताकत देना.''

कैटरीना के साथ 'शीला की जवानी' पर सलमान ने किया ऐसा डांस, Video देख फैंस बोले- नोरा से भी बढ़िया है...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) बीते दिन ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्टर दोनों हाथों से मिरर राइटिंग करते हुए नजर आ रहे थे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत के निधन की सीबीआई जांच जारी है. वहीं, एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. सुशांत के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. इसके बाद वह 'एम.एस धोनी' और 'छिछोरे' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.