सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की पोस्ट, लिखा- किसी से उलझते समय सावधान रहें क्योंकि...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर की है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की पोस्ट, लिखा- किसी से उलझते समय सावधान रहें क्योंकि...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन का यह खास मैसेज

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कृति ने लिखा खास मैसेज
  • श्वेता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक पंक्ति में कह दिया बहुत कुछ
  • रिया चक्रवती अपने भाई के साथ पहुंची ED ऑफिस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti)) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) से एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में श्वेता सिंह ने भगवान शिव की फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है, 'किसी ने कहा है कि अगर आप किसी से उलझते हैं तो सावधान रहें क्योकि आप नहीं जानते कि आध्यात्मिक संसार में उनकी सुरक्षा कौन कर रहा है.' इस तरह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस एक लाइन में काफी कुछ कह दिया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'हर हर महादेव'. इस पोस्ट को उन्होंने हैशटैग #JusticeForSushant लिखते हुए शेयर किया.

इस पोस्ट के नीचे सुशांत के फैंस और सोशल मीडिया यूजर अपने- अपने प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने ब्रांदा स्थित घर में मृत पाए गए थे. जिसके बाद फिलहाल इस पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है. हालांकि मामले को लेकर मुंबई और बिहार पुलिस के बीच उलझन बनी हुई है. इस बीच केंद्र सरकार ने दखल देते हुए जांच CBI से कराए जाने को मंजूरी दे दी है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनकी दोस्त व एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया है. फिलहाल खबर  यह आ रही है ED ऑफिस रिया पहुंच चुकी है.  जहां पर उनसे पूछताछ की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com