सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लॉक किया फेसबुक प्रोफाइल, पोस्ट भी किया डिलीट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दी है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लॉक किया फेसबुक प्रोफाइल, पोस्ट भी किया डिलीट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दी है और साथ ही प्रोफाइल पिक्चर भी डिलीट कर दी है. श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने एकाउंट से कई पोस्ट लिखा था. उन्होंने मुंबई से पटना अपने घर पर लौटने और भाई के अस्थि विसर्जन करने की जानकारी भी इसी एकाउंट के माध्यम से दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर एक पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा था: "मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है..मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे. मुझे माफ करना मेरा सोना..जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं..अगर मेरे अख्तियार में होता तो मैं तुम्हारे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती. तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया. तुम्हें हमेशा प्यार किए जाएगा मेरा बेबी और बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा..तुम जहां भी हो मेरा बेबी खुश रहो."

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते रविवार को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. वह 34 साल के थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.