बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत का शेयर किया Video, कहा था- अच्छी बात है कि सवाल उठते हैं...

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत का शेयर किया Video, कहा था- अच्छी बात है कि सवाल उठते हैं...

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • श्वेता सिंह कीर्ति का पोस्ट हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत का इंटरव्यू वीडियो किया शेयर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं. हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के इंटरव्यू का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) कह रहे हैं, "अच्छी बात है कि सवाल उठते हैं, अच्छी बात है कि लोग कहते हैं, इतनी जल्दी एक्शन ले सकते हैं. ये सभी बहुत अच्छी बाते हैं. लेकिन अगर हम इस बात को लेकर चिंता में हैं कि हम क्या कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं?"

Newsbeep


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) वीडियो में आगे कह रहे हैं, "तो हमें साथ आने के लिए एक साथ बैठना चाहिए. ना कि साथ में लड़ना चाहिए." सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, श्वेता सिंह कीर्ति अकसर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पोस्ट शेयर करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म 'काय पो चे' से कदम रखा था और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'एम.एस धोनी' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.