श्वेता सिंह कीर्ति ने शुरू किया नया अभियान, सुशांत सिंह राजपूत के लिए गरीब और बेघर लोगों को खिलाएंगी खाना

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई को इंसाफ दिलाने की कोशिशों में जुटी हुई है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने शुरू किया नया अभियान, सुशांत सिंह राजपूत के लिए गरीब और बेघर लोगों को खिलाएंगी खाना

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शुरू किया नया अभियान

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई को इंसाफ दिलाने की कोशिशों में जुटी हुई है. वो लगातार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर कर रही हैं. साथ ही ट्वीट के माध्यम से भी इंसाफ की गुहार लगा रही हैं.  श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने हाल ही में एक और मुहिम की शुरुआत की है. इस मुहिम के जरिए वो बेघर और गरीब लोगों को खाना खिलाएंगी.

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, तो शेखर सुमन बोले- सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स की आवाज...

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इस संबंध में एक पोस्ट किया है. और कैप्शन में लिखा है: "चलिए हम अपनी तरफ से बेघर और गरीब लोगों का पेट भरने की कोशिश करें. जब हम ऐसा करें तब आंखें बंद करके प्रार्थना करें. प्रार्थना करें कि जल्द सच सामने आ जाए. सुशांत के लिए प्रार्थना और अच्छा करते रहें." श्वेता सिंह कीर्ति ने इस पोस्ट के साथ ही लोगों से भी इस मुहिम में जुड़ने की अपील की है.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने 'चूड़ियां' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर बड़ा कैंपेन चला रही हैं. इससे पहले उन्होंने ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया था, जिसमें 100 से अधिक देशों के लोगों ने भाग लिया था. 

रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई पर फूटा प्रीति जिंटा का गुस्सा, बोलीं- बहुत परेशान और दुखी हूं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत के निधन की सीबीआई जांच जारी है. वहीं, एक्टर के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. सुशांत के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. इसके बाद वह 'एम.एस धोनी' और 'छिछोरे' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.