सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, बोलीं- दर्द से उबरने की जरूरत है...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए दी है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, बोलीं- दर्द से उबरने की जरूरत है...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक
  • श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा कि दर्द से उबरने की जरूरत है
  • श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के लिए न्याय की जमकर मांग की. वह अकसर सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़ी यादें साझा करती थीं. लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए दी है. श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी पोस्ट में लिखा कि आप चाहे किततना भी मजबूत बने रहने की कोशिश कर लें, लेकिन दर्द आपपर हावी हो ही जाता है. 

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपनी पोस्ट में बताया कि उन्होंने 10 दिन सोशल मीडिया से दूर प्रार्थनाओं में अपना समय बिताने का निर्णय किया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन ने अपनी पोस्ट में लिखा, "आप चाहे कितना भी मजबूत बने रहने की कोशिश कर लें, लेकिन कई बार यह दर्द आप पर हावी हो ही जाता है. वास्तव में अब भाई नहीं रहे. अब कभी उनको छू नहीं पाएंगे, उन्हें हंसते हुए नहीं देख पाएंगे और जोक सुनाते हुए भी नहीं सुन पाएंगे. मुझे हैरानी है कि इसे पूरी तरह ठीक होने में और कितना समय लगेगा. ऐसे में 10 दिन का ऑफ लेने का और खुद को प्रार्थनाओं में लीन करने का निर्णय किया है. सच में इस दर्द से उबरने की जरूरत है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि श्वेता अकसर सुशांत से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ उनकी यादें साझा करती थीं. उन्होंने वीडियो शेयर कर सुशांत के लिए न्याय की मांग भी की थी. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह पवित्र रिश्ता में मानव के रूप में दिखाई दिए थे. सुशांत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. आखिरी बार एक्टर फिल्म दिल बेचारा में नजर आए.