Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के 5 वीडियो जो फैन्स के दिलों पर करते हैं राज

Sushant Singh Rajput Top 5 Viral Video: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 35 वां बर्थ एनिवर्सरी है. इस खास मौके पर एक्टर के यह 5 वीडियो खूब वायरल हो रहे है.

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के 5 वीडियो जो फैन्स के दिलों पर करते हैं राज

SSR Birth Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत बर्थ एनिवर्सरी देखिए 5 वायरल वीडियो

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का 5 वायरल वीडियो
  • सुशांत सिंह राजपूत का आज है बर्थ एनिवर्सरी
  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लगभग 7 महीने पूरे हो चुके है. लेकिन उनकी मौत का राज आज भी राज बना हुआ है. वहीं दूसरी तरफ आज दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 35 वां बर्थ एनिवर्सरी है और इस खास मौके पर सुशांत के फैन्स उनकी फिल्म, टीवी शो, डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. जिसमें से सुशांत सिंह राजपूत के 5 ऐसे वायरल वीडियो है जो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और फैन्स के ऑलटाइम फेवरेट है. आपको बता दें कि सुशांति सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार के पटना शहर में हुआ था. सुशांत ने पटना और दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी की थी और बाद में एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गए. 

सुशांत के जन्मदिन पर Video शेयर कर अंकिता बोलीं 'समझ नहीं आ रहा क्या कहूं', एक्टर की बहन ने किया ये कमेंट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बर्थडे पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह ऐश्वर्या राय के स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान बतौर बैकग्राउंड डांसर सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं. सुशांत के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है वहीं फैन्स वीडियो देखकर खूब इमोशनल भी हो रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले कुछ सालों तक उन्होंने एकता कपूर का फेमस टीवी शो पवित्र रिश्ता में मुख्य किरदार निभाया था. इस शो में उनके किरदार का नाम मानव था जिसे लोगों का काफी प्यार मिला.  

Sushant Singh Rajput के 35वें जन्मदिन पर श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की बचपन की Photos, मम्मी के गोद में यूं नजर आए एक्टर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मस्त अंदाज में भजन करते हुए नजर आ रहे हैं. सुशांत सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. और बर्थडे पर खूब वायरल भी हो रहा है. आपको बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था. वह अपने ही फ्लैट में मृत पाए गए थे.