Sushant Singh Rajput: इसी साल नवंबर में होने वाली थी सुशांत की शादी, एक्टर के भाई ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कजन भाई ने बताया कि एक्टर की इसी साल नवंबर में शादी होने वाली थी.

Sushant Singh Rajput: इसी साल नवंबर में होने वाली थी सुशांत की शादी, एक्टर के भाई ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की होने वाली थी शादी

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की इसी साल नवंबर में होने वाली थी शादी
  • एक्टर के भाई ने इंटरव्यू में किया खुलासा
  • 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही पूरा बॉलीवुड सकते में है. फिल्मी सितारों के साथ-साथ आम जनता ने भी एक्टर के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के शव को मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है, जहां उनका कोरोना वायरस टेस्ट भी किया जाएगा. इससे इतर सुशांत सिंह राजपूत के कजन भाई ने बताया कि एक्टर की इसी साल नवंबर में शादी होने वाली थी. इतना ही नहीं, परिवार वाले उनकी शादी की तैयारियों में भी लगे हुए थे. 

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कजन भाई ने बताया कि उनका परिवार एक्टर की शादी की तैयारियों में लगा हुआ था जो कि इसी साल नवंबर में होने वाली थी. इसके साथ ही उनका परिवार शादी के लिए जल्द ही मुंबई भी आने वाला था. हालांकि सुशांत के भाई ने यह नहीं बताया कि एक्टर की शादी किससे होने वाली थी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे. वहीं, उनका परिवार इस समय में पटना में रह रहा है. 


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com