सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म MS Dhoni के लिए यूं की थी 150 दिनों तक मेहनत, परेशानी के बाद भी पीछे नहीं हटे एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने वीडियो में पहले दिन से लेकर लगातार 150वें दिन तक उसी तरह मेहनत और क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए.

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म MS Dhoni के लिए यूं की थी 150 दिनों तक मेहनत, परेशानी के बाद भी पीछे नहीं हटे एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म 'एम.एस धोनी' के लिए यूं की प्रैक्टिस

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म एम.एस धोनी के लिए यूं की प्रैक्टिस
  • मैदान में जबरदस्त शॉट लगाते दिखे एक्टर
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्में लोगों के दिलों में बखूबी बसी हुई हैं. काय पो चे लेकर फिल्म छिछोरे तक, हर फिल्मों में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. खासकर फिल्म एमएस धोनी में सुशांत सिंह राजपूत की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया था. सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि एक्टर ने अपनी इस परफॉर्मेंस के लिए जमकर मेहनत भी की थी. उनके एक वीडियो को फैनपेज ने सोशलल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने वीडियो में पहले दिन से लेकर लगातार 150वें दिन तक उसी तरह मेहनत और क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए. वीडियो में नजर आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को प्रैक्टिस के दौरान थोड़ी परेशानी भी झेलनी पड़ी, साथ ही उन्हें चोट भी लगी. लेकिन उन्होंने मेहनत से बिल्कुल भी पीछे कदम नहीं हटाया. वीडियो में एक्टर दे दना दन शॉट पर शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म एमएस धोनी में सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी का किरदार अदा किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एम.एस धोनी', 'सोन चिरैया' और 'छिछोरे' जैसी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं.