सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ किया केस, लगाए ये आरोप

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ किया केस, लगाए ये आरोप

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ दर्ज कराया FIR.

पटना:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. सुशांत सिंह राजपूत करीब एक महीने पहले मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. परिवार का आरोप है कि उसने उसे आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान किया. सुशांत के पिता ने कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा कि उम्र अधिक होने की वजह से वो अब भागदौड़ नहीं कर सकते थे. इस कारण उन्होंने पटना पुलिस से सुशांत की मौत की जांच करने की मांग की है.

सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी फिल्म देखने वालों पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे हैरानी है कि...

पटना पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत के पिता ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि रिया ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर रखा था और पूरी तरह से अपने कब्जे में कर रखा था. उसके बैंक अकाउंट को भी वही मैनेज करती थी. पिता का आरोप है कि रिया ने सुशांत के रुपये भी गबन किये हैं और वह उसे पूरे दबाव में रखती थी. पटना पुलिस की टीम मुंबई पहुंच चुकी है.  

सुशांत की बहन से फैन ने पूछा, 'आपका परिवार CBI जांच की मांग क्यों नहीं कर रहा?' श्वेता सिंह कीर्ति ने दिया ये जवाब

बता दें कि कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'सोन चिरैया', 'एम.एस धोनी' और कई फिल्मों में नजर आए.

(अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्‍पलाइन नंबर:
AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)
स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)
iCall: 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)