CAA पर ट्वीट करने के बाद सुशांत सिंह ने छोड़ा 'सावधान इंडिया', तो एक्टर बोलीं- सैल्यूट मेरे दोस्त...

'सावधान इंडिया' (Saavdhan India) के होस्ट और एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर ट्वीट किया, इसके बाद उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा.

CAA पर ट्वीट करने के बाद सुशांत सिंह ने छोड़ा 'सावधान इंडिया', तो एक्टर बोलीं- सैल्यूट मेरे दोस्त...

सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने छोड़ा 'सावधान इंडिया'

खास बातें

  • सुशांत सिंह को 'सावधान इंडिया' से होना पड़ा बाहर
  • एक्टर ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर किये थे ट्वीट
  • सुशांत सिंह के सावधान इंडिया पर एक्ट्रेस ने किया उन्हें सैल्यूट
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर देश में विरोध प्रदर्शन जारी हैं. पूर्वोत्तर के राज्यों के साथ-साथ जामिया (Jamia) और देश के कई जाने-माने विश्वविद्यालय के छात्रों ने भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं, बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने भी इस कानून के खिलाफ अपनी आवाज उठाई. इस गतिविधि में 'सावधान इंडिया' (Saavdhan India) के होस्ट और मशहूर एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) भी शामिल हुए, लेकिन उन्हें होस्ट के तौर पर यह शो छोड़ना पड़ा. इस बात की जानकारी खुद सुशांत सिंह ने ट्वीट कर दी. सुशांत सिंह ने सावधान इंडिया को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "और सावधान इंडिया के लिए मेरा कार्य समाप्त होता है."

रेस्तरां से बाहर निकल गलत कार में बैठने वाली थीं काजोल और फिर...देखें Video

अक्षय कुमार ने 'द कपिल शर्मा शो' की टीम ही नहीं, बल्कि अमिताभ बच्चन का भी उड़ाया मजाक, देखें वायरल Video

सुशांत सिंह (Sushant Singh) का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसके साथ ही आम लोग भी सुशांत सिंह के ट्वीट को लेकर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने सुशांत सिंह के ट्वीट पर सवाल करते हुए लिखा कि ये आपने सच बोलने की कीमत अदा की है क्या? इस पर सुशांत सिंह ने यूजर को जवाब दिया, "एक बहुत छोटी सी कीमत है मेरे दोस्त. भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को जवाब कैसे देंगे?" सुशांत सिंह के लिए इस कदम की कई लोग सराहना भी कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने सुशांत सिंह के कदम की तारीफ करते हुए लिखा, "यह व्यक्ति हमेशा सत्य के लिए खड़ा होता है. आपको सलाम है मेरे दोस्त."

आमिर खान की बिटिया ने कराया फोटोशूट, इस अंदाज में नजर आईं इरा खान- देखें Pics

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह (Sushant Singh) साल 2012 से ही 'सावधान इंडिया' (Saavdhan India) होस्ट कर रहे हैं. सावधान इंडिया के अलावा वह कई फिल्मों में भी अहम भूमिका निभा चुके हैं. इनमें द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, अंबेडकर, जोश, सत्या, दम, कुछ तो गड़बड़ है, लागा चुनरी में दाग, पाठशाला, रक्त चरित्र, बेबी, हेट स्टोरी और चार दिन की चांदनी जैसी कई फिल्में शामिल हैं. सुशांत सिंह से इतर नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और छात्रों के समर्थन में राजकुमार राव, रकुल प्रीत सिंह, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुभव सिन्हा, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, सयानी गुप्ता और जीशान अय्यूब जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट किए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...