NDTV Khabar

'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' में बिजी हैं. इस फिल्‍म में सुशांत के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पहली बार बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत
नई दिल्‍ली: सुशांत सिंह राजपूत 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग 2018 की पहली छमाही में शुरू होगी. फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडीओज पड्रूस करेगा. कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखेंगे. मुकेश छाबड़ा ने अपने बयान में कहा, 'हां मैं 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के रीमेक में काम कर रहा हूं. मैं अभी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं. सुशांत फिल्म में प्रमुख अभिनेता है, जबकि अभिनेत्री की खोज की जा रही है.'

यह भी पढ़ें: जैकी भगनानी की फिल्म 'कार्बन' की तारीफों के पुल बांध रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' में बिजी हैं. इस फिल्‍म में सुशांत के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पहली बार बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. इसके अलावा सुशांत फिल्‍म 'चंदा मामा दूर के' में भी काफी बिजी हैं. 'द फॉल्‍ट इन आवर स्‍टार्स' की बात करें तो इस हॉलीवुड फिल्म को इसके दो प्रमुख किरदारों के बीच की संवेदनशील और अद्वितीय प्रेम कहानी को असरदार ढंग से पर्दे पर पेश करने के लिए विश्व भर में सराहा गया था.

जॉन ग्रीन के उपन्यास पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन जोश बूने ने किया था.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर के बाद अब डिजाइनर बनीं अनुष्का शर्मा

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement