NDTV Khabar

सुष्मिता सेन के बर्थडे पर 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने कबूला प्यार, कुछ इस अंदाज में किया इश्क का इजहार...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के 43वें जन्मदिन के मौके पर कथित बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उनके साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर साझा करते हुए अपने प्यार का इजहार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुष्मिता सेन के बर्थडे पर 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने कबूला प्यार, कुछ इस अंदाज में किया इश्क का इजहार...

'बॉयफ्रेंड' रोहमन शॉल ने दी सुष्मिता सेन को जन्मदिन की बधाई

खास बातें

  1. सुष्मिता सेन हुईं 43 साल की
  2. 'बॉयफ्रेंड' रोहमन ने जारी की रोमांटिक तस्वीर
  3. रोहमान ने सुष्मिता से कहा 'आई लव यू'
नई दिल्ली:

मिस यूनिवर्स से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) 43 साल की हो चुकी हैं. 19 नवंबर को सुष्मिता सेन के जन्मदिन के मौके पर उनके कथित बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने एक्ट्रेस से प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर किया है. मालूम हो कि मॉडलिंग की दुनिया में अपने कदम जमा रहे रोहमन शॉल को अक्सर सुष्मिता सेन के साथ देखा जाता है. सुष्मिता से 15 साल छोटे रोहमन ने इससे पहले कभी भी एक्ट्रेस के लिए अपना प्यार नहीं कबूला था. लेकिन सुष्मिता ने जन्मदिन के मौके पर रोहमन ने कह दिया कि वह उनसे बेहद प्यार करते हैं.

सपना चौधरी और अर्शी खान उतरीं कुश्ती की रिंग में, स्टेज पर जमकर मचाया तहलका; देखें Video


सुष्मिता के 43वें जन्मदिन के मौके पर रोहमन ने उनके साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर साझा की है. कैप्शन में उन्होंने लिखा- "जन्मदिन मुबारक मेरी जान. मुझे पता है कि मैं कुछ ही शब्दों में अपनी बात कहता हूं इसलिए आज से दिन बुद्धिमानी के साथ शब्दों को चुनने वाला हूं!! आज आपके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन है इसलिए इसे सबसे बेहतर तरीके से सेलिब्रेट करें. दुआ करता हूं कि यह साल अद्भुत तरीके से बीते... और आपका जीवन अद्भुत रहे!!"

जाह्नवी कपूर ने डेटिंग लाइफ से जुड़ा किया ऐसा खुलासा, बड़े भाई अर्जुन ने कर दी बोलती बंद...; देखें Video
 

रोहमन ने सुष्मिता के नाम के इनिशियल इस्तेमाल करते हुए लिखा- "#SS, मैं आपसे प्यार करता हूं.. हमेशा!!"

अबराम खान हुए अमिताभ बच्चन से खफा, बोले- दादा आप हमारे घर पर क्यों...?

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) रोहमन के साथ अक्सर नजर आती हैं. दीवाली पार्टी में भी वह रोहमन के साथ देखी गई थीं. रोहमन ने सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियों के साथ दीवाली मनाई, इसकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

रोहमन शॉल सुपरमॉडल हैं. बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन में तकरीबन 15 साल का अंदर है. सुष्मिता की उम्र 43 वर्ष है जबकि रोहमन 27 साल के हैं.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

दीपिका पादुकोण की मांग में सजा सिंदूर, 'बॉडीगार्ड' रणवीर सिंह ने हजारों की भीड़ से बचाया... देखें Video
टिप्पणियां

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) 1994 में मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं. सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा था. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं. 2010 से 2013 तक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था. फिलहाल सुष्मिता अपनी दो गोद ली हुई बेटियों की परवरिश में बिजी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement