सुष्मिता सेन से फैन ने पूछा 'शादी कब कर रही हो', तो एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से कहा- तुम ही जवाब दो...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से लाइव चैट के दौरान ही एक फैन ने उनकी और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) की शादी से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया, जिसपर एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंडa ने जबरदस्त जवाब दिया.

सुष्मिता सेन से फैन ने पूछा 'शादी कब कर रही हो', तो एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से कहा- तुम ही जवाब दो...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से फैन ने पूछ लिया उनकी शादी से जुड़ा सवाल

खास बातें

  • सुष्मिता सेन से फैन ने पूछा कि शादी कब कर रहे हो
  • एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने दिया फैन का जवाब
  • रोहमन शॉल ने कहा कि जब भी ये हां कहें...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों कोरोना वायरस के कारण अपने परिवार के साथ क्वारंटीन में हैं. लेकिन घर में रहते हुए भी सुष्मिता सेन लगातार फैंस से जुड़ी हुई हैं. हाल ही में वह फैंस के साथ बातचीत करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और लाइव सेशन के दौरान उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब भी दिये. लाइव चैट के दौरान ही एक्ट्रेस से एक फैन ने उनकी और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) की शादी से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया, जिसपर एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड ने जबरदस्त जवाब दिया. फैन ने सुष्मिता सेन से पूछा कि वह शादी कब कर रही हैं.

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) पहले अपने फैन के इस सवाल पर हंसी, उसके बाद उन्होंने सवाल को रोहमन शॉल (Rohman Shawl) पर टालते हुए कहा, "यह सवाल आपके लिए है." इसके बाद रॉहमन शॉल ने कहा, "जब भी ये हां कहें, मैं इनसे शादी करने के लिए तैयार हूं." लाइव चैट के दौरान सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल से जुड़ी खास बात भी बताई. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान एक आर्टिकल में रोहमन शॉल की जगह उनका नाम रोहमन स्कार्फ कर दिया था. एक्ट्रेस की इस बात पर उनके बॉयफ्रेंड ने कहा कि मेरे सरनेम का मजाक मत बनाओ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुष्मिता सेन जल्द ही वेबसीरीज 'आर्या' के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म 'दस्तक (Dastak)' से की थी. करियर के अलावा एक्ट्रेस मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं.