सुष्मिता सेन ने केवल पैरों की उंगलियों पर बनाया शरीर का संतुलन, Photo शेयर कर बोलीं- शुरुआत में गिरी थी लेकिन...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. अपनी इन फोटो में सुष्मिता सेन योग करती नजर आ रही हैं.

सुष्मिता सेन ने केवल पैरों की उंगलियों पर बनाया शरीर का संतुलन, Photo शेयर कर बोलीं- शुरुआत में गिरी थी लेकिन...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने पैरों की उंगलियों पर ही बनाया बैलेंस

खास बातें

  • सुष्मिता सेन ने पैरों की उंगलियों पर ही बनाया संतुलन
  • फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआत में बहुत गिरी थी...
  • सुष्मिता सेन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. अपनी इन फोटो में सुष्मिता सेन योग करती नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि उन्होंने केवल पैरों की उंगलियों पर ही अपना संतुलन बनाया हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने बताया कि इस चुनौति मैंने खुद को करने को दी है. इसके साथ ह उन्होंने इस चैलेंज को दूसरों को भी ट्राई करने की सलाह दी. 

Newsbeep

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की इन फोटो को लेकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही उनके अंदाज की सरहना भी कर रहे हैं. सुष्मिता सेन ने अपनी इस फोटो को साझा करते हुए लिखा, "यह चैलेंज मैंने अपने आपको दिया है. पैरों की उंगलियों पर शरीर का बैलेंस. मुझे अपने केंद्र को ढूंढना था. जाहिर है कि मैं शुरुआत में काफी गिरी थी, लेकिन कई असफल प्रयासों के बाद संतुलन और स्थिरता खोजना बहुत जबरदस्त भावना है. आप भी ट्राई करें, यह जादुई है." इसके अलावा सुष्मिता सेन ने अपनी एक फोटो योग करते हुए साझा की, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों कोरोना (Coronavirus) के वजह से सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. उनके करियर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही वेबसीरीज 'आर्या' के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्होंने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म 'दस्तक (Dastak)' से की थी.