सुष्मिता सेन बनीं बुआ, बोलीं- दिवाली से पहले लक्ष्मी का हुआ आगमन...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के जरिए उन्होंने फैंस को बताया है कि वे बुआ बन चुकी हैं.

सुष्मिता सेन बनीं बुआ, बोलीं- दिवाली से पहले लक्ष्मी का हुआ आगमन...

सुष्मिता सेन बनीं बुआ, अस्पताल से शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के जरिए उन्होंने फैंस को बताया है कि वे बुआ बन चुकी हैं. सेन परिवार में लक्ष्मी आई है. तस्वीर देखकर मालूम पड़ता है कि यह तस्वीर अस्पताल में ली गई है. तस्वीर के शेयर करते ही फैंस सुष्मिता और चारू को जमकर बधाई दे रहे हैं. बता दें कि चारू असोपा (Charu Asopa) ने मई में अपनी प्रेगनेंसी की खबर फैंस के साथ साझा की है वहीं अब उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. 

सुष्मिता सेन बन गईं मां 
हाल ही में सुष्मिता सेन ने एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में उन्होंने अपने हाथों से दिल बनाया है. इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- "दिवाली से ठीक पहले आती है लक्ष्मी. यह एक कन्या है.  बधाई हो बधाई हो असोपा और राजीव सेन यह कितनी खूबसूरत है. मैं आज सुबह ही बुआ बन बनी हूं अभी बच्चे की तस्वीरें साझा करने की अनुमति नहीं है, इसलिए चारु ने हमारी नन्ही परी को जन्म देने से ठीक पहले की तस्वीरें साझा कीं, मुझे यह देखने का सौभाग्य मिला. इसे इतना सुंदर और शांतिपूर्ण अनुभव बनाने के लिए डॉक्टर रश्मि को धन्यवाद. आप सबसे अच्छी हैं.असोपा और सेन परिवार, 3 पोते-पोतियों, सभी लड़कियों को बधाई"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जानें चारू के बारे में 
चारू असोपा की बात करें तो उन्होंने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की, उन्हें सबसे पहले टीवी सीरियल ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' में देखा गया. ‘मेरे अंगने में' में प्रीति की भूमिका निभाते हुए चारू को पहचान मिली. इसके साथ ही  2011 में उन्होंने हिंदी फिल्म ‘इम्पॉटेंट विवेक' से फिल्मों में कदम रखा. वहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी होने के कारण चारू चर्चा में रहती हैं, चारू को अक्सर राजीव और सुष्मिता के साथ फैमिली टाइम स्पेंड करते देखा जाता है.