सुष्मिता सेन ने पैकअप के बाद टीम के साथ किया धांसू डांस, 'आंख मारे' पर नाचती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के गाने 'आंख मारे' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

सुष्मिता सेन ने पैकअप के बाद टीम के साथ किया धांसू डांस, 'आंख मारे' पर नाचती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 'आर्या' के सेट पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • सुष्मिता ने 'आर्या' की टीम के साथ किया धमाकेदार डांस
  • रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर नाचती दिखीं एक्ट्रेस
  • सुष्मिता सेन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी वेब सीरीज 'आर्या (Aarya)' के जरिए एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. उनकी अपकमिंग वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसने फैंस को हैरान करके रख दिया है. लेकिन इससे इतर हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Video) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के गाने 'आंख मारे' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो वेब सीरीज 'आर्या' के सेट का है, जहां वह बाकी क्रू के साथ मस्ती में नाचती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि सुष्मिता सेन काम के साथ-साथ मस्ती करना भी बखूबी जानती हैं. 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. खास यह है कि एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "आर्या के को-डायरेक्टर संदीप का परिचय करा रही हूं. एक शानदार डायरेक्टर, जिन्होंने पूरे दिन सेट पर मौजूद सभी लोगों को डांस करने के लिए मजबूर कर दिया. अब पैकअप के बाद हम उनसे डांस करवा रहे हैं." वीडियो में एक्ट्रेस के अंदाज और उनकी एनर्जी को लेकर फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के इस वीडियो में उनका अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस कि अपकमिंग वेब सीरीज 'आर्या' की कहानी डच सीरीज Penoza पर आधारित है. वेब सीरीज की कहानी ताकत, दृढ़ संकल्प और अपराध से भरी दुनिया का प्रतिनिधित्व करती है. हालांकि, खास तौर पर उनके लिए इसकी कहानी परिवार, धोखे और एक ऐसी मां की कहानी है जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. सुष्मिता सेन ने बताया कि उन्हें इस तरह का किरदार पाने में दशक लग गए और अब वह इस कहानी का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com