सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा के बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- आई लव यू माय Gabdu...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की छोटी बेटी के बर्थडे को रोहमन (Rohman Shawl) ने खास अंदाज में किया विश. सुष्मिता ने रिएक्शन देते हुए कहा- सबसे ज्यादा Gabdu तुम्हें ही प्यार करती है.

सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा के बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- आई लव यू माय Gabdu...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बेटी के बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने लिखा पोस्ट

खास बातें

  • रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन की बेटी के बर्थडे पर खास अंदाज में किया विश
  • सुष्मिता सेन के ब्वायफ्रेंड रोहमन शॉल का पोस्ट हुआ वायरल
  • सुष्मिता सेन की छोटी बेटी अलीशा मना रही हैं अपना 11वां बर्थडे
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की छोटी बेटी अलीशा (Alisah) आज अपना 11 वां बर्थडे मना रही हैं और इस खास मौके पर सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने खास अंदाज में अलीशा को बर्थडे की शुभकामनाएं दी है. रोहमन शॉल का यह अंदाज सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर खूब  कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं. रोहमन शॉल (Rohman Shawl)  ने अलीशा (Alisah Birthday) )  के लिए एक प्यारी सी पोस्ट शेयर करते हुए यह पोस्ट लिखा है. 

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl) on

रोहमन (Rohman Shawl) ने लिखा: "इस Munckin ने मेरी जिंदगी बदल दिया. थैंक्यू सुष्मिता सेन मुझे लाइफ का बेस्ट गिफ्ट देने के लिए. आई लव यू मेरी Gabdu. हैप्पी बर्थडे माय एंजल. इसके साथ ही उन्होंने सुष्मिता को टैग करते हुए लिखा- कितना खूबसूरत बच्चा तुमने पाला है , माय लव. हैप्पी बर्थडे." साथ ही उन्होंने हैशटैग #11yearsold #bestmom #amazingdaughter के साथ इस पोस्ट को शेयर किया. 

रोहमन (Rohman Shawl) की इस पोस्ट पर सुष्मिता सेन ने कमेंट करते हुए लिखा है- ओओओओ.... अलीशा तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करती है. भगवान की कृप्या है कि हमारे पास तुम हो बाबुश!!! हमारे Gabdu को हैप्पी बर्थडे!!! आई लव यू. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुष्मिता (Sushmita Sen) की दो बेटियां है और दोनों उन्होंने गोद लिया है. सुष्मिता आए दिन अपनी बच्चियों के साथ एंजॉय करती हुई नजर आती हैं. वहीं दूसरी तरफ सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें वेब सीरीज 'आर्या' में देखा गया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और उन्हें इसके लिए वाहवाही भी मिली.