सुष्मिता सेन की बेटी ने एक्सरसाइज करते हुए किया जबरदस्त स्टंट, Video देख आप हो जाएंगे हैरान...

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बेटी अलीशा सेन (Alisah Sen) का एक्सरसाइज वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन की बेटी ने एक्सरसाइज करते हुए किया जबरदस्त स्टंट, Video देख आप हो जाएंगे हैरान...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बेटी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुष्मिता सेन का वीडियो हुआ वायरल
  • बेटी ने किया जबरदस्त स्टंट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लॉकडाउन (Lockdown) में रहकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने एक्सरसाइज वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो वाकई हैरान कर देने वाला है. दरअसल, इस वीडियो में सुष्मिता (Sushmita Sen Video) नहीं बल्कि उनकी बेटी एक्सरसाइज करते हुए स्टंट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सुष्मिता की बेटी अलीशा सेन (Alisha Sen) एक्सरसाइज कर रही हैं, तो वहीं एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) उनकी मदद कर रहे हैं. 


इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने कैप्शन में लिखा, "मेरी बेटी, कुछ जगाने के लिए. आई लव यू." वीडियो के शुरुआत में लिखा है कि यदि आप लंबे समय तक अपने डर को पकड़ सकते हैं, तो यह साहस में बदल जाता है. सुष्मिता सेन की बेटी का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हाल ही में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं. जहां उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि आप शादी कब कर रही हैं. इस सवाल पर सुष्मिता सेन ने जवाब रोहमन शॉल की तरफ टाल दिया, जिसपर उनके बॉयफ्रेंड ने जवाब दिया, "ये जब हां कहें, मैं शादी करने के लिए तैयार हूं." बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म 'दस्तक (Dastak)' से की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com