NDTV Khabar

सुष्मिता सेन ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, बेटियों से कराया यह काम... Video Viral

रक्षाबंधन के मौके पर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने प्राचीन परंपरा को तोड़ते हुए, अपनी बेटियों से राखी बंधवाई और जिंदगी भर रक्षा करने का वचन दिया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुष्मिता सेन ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, बेटियों से कराया यह काम... Video Viral

Raksha Bandhan 2018: बेटियों के साथ सुष्मिता सेन ने मनाई राखी

नई दिल्ली: मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की गिनती उन चुनिंदा सेलेब्स में होती है, जो लीक से हटकर काम करने में यकीन करते हैं. सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज जीता. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा. कुछ सालों तक इंडस्ट्री में सक्रिय रहने के बाद उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया और सिंगल पेरेंट के तौर पर दोनों की परवरिश करने में व्यस्त हो गईं. 42 वर्षीय सुष्मिता बेटियों के लिए मां और पिता के समान हैं. रक्षाबंधन के मौके पर सुष्मिता ने प्राचीन परंपरा को तोड़ते हुए, अपनी बेटियों से राखी बंधवाई और जिंदगी भर रक्षा करने का वचन दिया. 

कपिल शर्मा ने फैमिली के साथ मनाया रक्षाबंधन, वायरल तस्वीरों में बढ़े हुए वजन के साथ दिखे कॉमेडियन

देखें वीडियो...
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

रक्षा बंधन पर तैमूर अली खान के छूटे पसीने, बहनों के बीच सबसे ज्यादा डिमांड में रहे...देखें Photo

रविवार को रक्षाबंधन के मौके पर सुष्मिता ने सेलिब्रेशन के वीडियो साझा किए, जिसमें उनकी दोनों बेटियां एलिजा और रिने नजर आ रही हैं. सुष्मिता पहले उनके गालों को चूमती हैं, इसके बाद बेटियां अपनी मां की कलाई पर राखी बांधती हैं और सिर झुकाकर मां का आशीर्वाद लेती हैं. सुष्मिता ने अपनी मां को राखी बांधी, साथ ही उनकी दोनों बेटियां ने मामा (सुष्मिता के छोटे भाई राजीव सेन) की कलाई पर भी रक्षा सूत्र बांधा.

देखें वीडियो...
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

आलिया भट्ट ने 24 साल छोटे भाई को बांधी राखी, अबराम-सुहाना ने भी इस अंदाज में मनाया रक्षा बंधन...देखें Photo

टिप्पणियां
गौरतलब है कि, साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं, इस टाइटल से पहले सुष्मिता ने ऐश्वर्या राय को मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हराया था. मिस यूनिवर्स के तौर पर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के बाद सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं. साल 2010 से 2013 तक सुष्मिता ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement