सुष्मिता सेन की बेटी रेनी का इंस्टा एकाउंट हुआ हैक, Post शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस- उनके लिए बुरा लग रहा है...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बड़ी बेटी रेनी सेन (Renee Sen) का इंस्टाग्राम एकाउंट हैक हो गया. इस बात को लेकर सुष्मिता सेन ने पोस्ट भी शेयर की है.

सुष्मिता सेन की बेटी रेनी का इंस्टा एकाउंट हुआ हैक, Post शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस- उनके लिए बुरा लग रहा है...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बेटी रेनी सेन (Renee Sen) का इंस्टाग्राम एकाउंट हुआ हैक

खास बातें

  • सुष्मिता सेन की बेटी रेनी सेन का इंस्टाग्राम एकाउंट हुआ हैक
  • एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दी जानकारी
  • सुष्मिता सेन ने पोस्ट शेयर कर हैकर्स को भी लगाई फटकार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की बड़ी बेटी रेनी सेन (Renee Sen) का इंस्टाग्राम एकाउंट हैक हो गया. इस बात को लेकर सुष्मिता सेन ने पोस्ट भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने उनकी बेटी रेनी सेन का इंस्टाग्राम एकाउंट हैक करने वालों को फटकार भी लगाई है. सुष्मिता सेन की इससे जुड़ी पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि जिस भी मूर्ख ने मेरी बेटी का एकाउंट हैक किया है, उसे अभी तक यह महसूस भी नहीं हुआ कि रेनी ने एक नई शुरुआत कर ली है.

रेनी सेन (Renee Sen) के इंस्टाग्राम एकाउंट को लेकर की गई सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की पोस्ट खूब वायरल हो रही है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. उन्होंने रेनी सेन के इंस्टाग्राम एकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसपर उन्होंने लिखा, "हैक्ड." वहीं, अपनी पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "कृप्या ध्यान दें, मेरी बेटी रेनी का इंस्टाग्राम एकाउंट कुछ मूर्खों द्वारा हैक किया जा चुका है, जिन्हें अभी तक यह एहसास भी नहीं हुआ कि रेनी एक नई शुरुआत कर खुश है. मैं उन लोगों के लिए बुरा महसूस कर रही हूं. मुझे आप लोगों से बहुत प्यार है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इन दिनों सुष्मिता सेन मिंट्रा फैशन सुपरस्टार में बतौर जज नजर आ रही हैं. इसके साथ ही इसी साल सुष्मिता सेन सीरीज 'आर्या' में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो सुष्मिता सेन को 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था. उन्होंने 1996 में आई फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मैं हूं ना, मैने प्यार क्यूं किया और तुमको ना भूल पाएंगे और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में काम किया है.