सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ इस अंदाज में योग करती आईं नजर, Video शेयर कर बोलीं- घर बसाना...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ योग करती नजर आ रही हैं. उनका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ इस अंदाज में योग करती आईं नजर, Video शेयर कर बोलीं- घर बसाना...

सु्ष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ योग करती आईं नजर

खास बातें

  • सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ योग करती आईं नजर
  • सात लाख से भी ज्यादा बार देखा गया एक्ट्रेस का वीडियो
  • सुष्मिता सेन ने वीडियो शेयर कर कहा कि घर बसाना...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लॉकडाउन में रहकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ योग करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस जहां पूरा ध्यान लगाकर योग कर रही हैं तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड बीच-बीच में डांस भी करने लगते हैं. वीडियो में दोनों का अंदाज देखने लायक है. वीडियो के आखिर में रोहमन शॉल एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के माथे पर किस भी करते हैं. 

Newsbeep


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के इस वीडियो को लेकर उनके पैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो के अलावा एक्ट्रेस के कैप्शन ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "घर बसाना." वीडियो में हां एक्ट्रेस ब्लैक टीशर्ट और ग्रे टाइट्स में नजर आ रही है तो वहीं रोहमन शॉल (Rohman Shawl) व्हाइट टीशर्ट और ब्राउन पैंट में नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ कोई फोटो या वीडियो साझा किया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) कुछ दिनों पहले परिवार के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं. जहां उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि आप शादी कब कर रही हैं. इस सवाल पर सुष्मिता सेन ने जवाब रोहमन शॉल की तरफ टाल दिया, जिसपर उनके बॉयफ्रेंड ने जवाब दिया, "ये जब हां कहें, मैं शादी करने के लिए तैयार हूं." बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म 'दस्तक (Dastak)' से की थी.