42 की उम्र में एक्ट्रेस ने इस अंदाज में किए Push Ups, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने...

सुष्मिता सेन का यह वर्कआउट देखने में भले ही आसान लगता हो, लेकिन एक्ट्रेस की मानें तो इसे करने में उन्हें काफी मशक्कत लगी. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

42 की उम्र में एक्ट्रेस ने इस अंदाज में किए Push Ups, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने...

जिमनास्टिक रिंग्स के साथ सुष्मिना सेन का वर्कआउट वीडियो

खास बातें

  • मुश्किल भरे वर्कआउट कर रहीं सुष्मिता
  • नकल के बाद किए जिमनास्टिक रिंग्स के साथ पुशअप
  • 42 की उम्र में 6 पैक ऐब्स बना रहीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

42 वर्षीय सुष्मिता सेन अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस ने नकल पुशअप (Knuckle Push Ups) करते हुए वीडियो साझा कर अपने फैन्स को चौंकाया था. इससे एक कदम आगे बढ़ते हुए एक्ट्रेस ने अपना नया वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिमनास्टिक रिंग्स के साथ पुशअप करती दिखाई दे रही हैं. सुष्मिता का यह वर्कआउट देखने में भले ही आसान लगता हो, लेकिन उनकी मानें तो इसे करना काफी मुश्किल भरा है. 1 दिन पहले साझा किए इस वीडियो को 2 लाख 8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

एक्ट्रेस बना रहीं 6 पैक ऐब्स, दिखाया सबसे मुश्किल वर्कआउट का Video
 

 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

Viral Video: सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर बिटिया से पूछा सवाल, जवाब सुनकर कहेंगे OMG!

वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, "जिमनास्टिक रिंग्स के साथ पहली बार पुशअप किया. इसने मुझे अहसास कराया कि नकल पुशअप करना ज्यादा आसान है. रिंग के साथ खुद को नियंत्रित करना अपने आप में विजय है."
 
 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार, लेकिन रखी ये शर्त

हफतेभर पहले एक्ट्रेस ने नकल पुशअप करते हुए अपना वीडियो जारी किया था. नकल पुश-अप्स में मार्शल आर्ट या मुक्केबाजी करने वाले अपने उंगली के गांठों को मजबूत करने के लिए करते हैं. अपने शरीर के ऊपरी हिस्से के वजन को उठाने के लिए वे हथेली की जगह पर उंगली के गांठों का सहारा लेते हैं. इसे करना बेहद मुश्किल होता है. सुष्मिता ने इस मुश्किल काम को भी पूरा कर लिया. उनके इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिले.
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

Viral Video: सुष्मिता सेन के ठुमके देख बेकाबू हुए लड़के, कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

गौरतलब है कि, साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं, इस टाइटल से पहले सुष्मिता ने ऐश्वर्या राय को मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हराया था. मिस यूनिवर्स के तौर पर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के बाद सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं. साल 2010 से 2013 तक सुष्मिता ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com