सुष्मिता सेन का जिम Video हुआ वायरल, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देख छूट जाएंगे पसीने...

Sushmita Sen Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का यह एक्सरसाइज वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन का जिम Video हुआ वायरल, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देख छूट जाएंगे पसीने...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का जिम वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुष्मिता सेन का जिम वीडियो हुआ वायरल
  • जिम में यूं पसीने बहाती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुष्मित सेन (Sushmita Sen Exercise Video) जमकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में रिंग्स के साथ पुस अप्स करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और सुष्मिता की तारीफ कर रहे हैं. 

KBC में छत्रपति शिवाजी के सवाल पर अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, ट्वीट कर कहा- हमारा अपमान करने का...


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के इस एक्सरसाइज वीडियो पर फैन्स उनको अपनी प्रेरणा बता रहे हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं खुली आंखों से सपने देखती हूं.' सुष्मिता सेन के इस फोटो को फैन्स ने खूब पसंद किया था. 

रानू मंडल ने स्टार बनते ही बदले अपने तेवर, मीडिया को भी सुनाई खरी खोटी- Video हो रहा वायरल


43 साल की सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म 'दस्तक (Dastak)' से की थी. वहीं, फिलहाल सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ हैं. दोनों की फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com