सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर खोला राज, बोलीं- शुरू में अपनी उम्र छिपाते थे...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जल्द ही वेब सीरीज में डेब्यू करने वाली हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स की पहली वेब सीरीज 'आर्या (Arya)' 19 जून को डिज्नी-हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर यह राज खोला है.

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर खोला राज, बोलीं- शुरू में अपनी उम्र छिपाते थे...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर बताई यह बात

खास बातें

  • सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड हैं रोहमन शॉल
  • दोनों के वीडियो अकसर होते हैं वायरल
  • सुष्मिता ने उम्र के गैप को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जल्द ही वेब सीरीज में डेब्यू करने वाली हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स की पहली वेब सीरीज 'आर्या (Arya)' 19 जून को डिज्नी-हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. सुष्मिता सेन लॉकडाउन के दौरान वर्तमान में अपनी दो बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ घर में ही बंद हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल की फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. सुष्मिता सेन ने हाल ही में बताया कि रोहमन शॉल अकसर अपनी उम्र को छिपाया करते थे. इसकी वजह यह है कि वह सुष्मिता सेन से 15 साल छोटे हैं. सुष्मिता सेन 44 साल की हैं तो रोहमन 29 साल के.

फिल्म कम्पेनियन के साथ बातचीत में  सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने रोहमन शॉल (Rohman Shawl) उनके बीच उम्र के अंतर को लेकर बताया, 'शुरू में वह अपनी उम्र को कुछ वजहों से छिपाते थे. मैं उनसे पूछा करती थी कि तुम्हारी उम्र क्या है? तुम काफी जवान लगते हो. और वह कहते थे 'तुम अनुमान लगाओ.' कुछ समय बात पता चला कि वह मुझसे कितने छोटे हैं. हमने इसे नहीं चुना है, इसने हमें चुना है. ऐसा होना किस्मत में लिखा था.'

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) की मुलाकात इंस्टाग्राम  के जरिये हुए थी. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को अकसर एक साथ एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है. वैसे भी सुष्मिता सेन के फिटनेस वीडियो खूब वायरल होते हैं, और इन वीडियो को काफी पसंद भी किया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com