NDTV Khabar

42 की उम्र में 6 पैक ऐब्स बना रहीं यह एक्ट्रेस, टी-शर्ट उठाकर दिखाई बॉडी

तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही सुष्मिता सेन की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर 90 हजार लाइक्स और 1300 कमेंट्स मिल चुके हैं. किसी ने उनकी फिटनेस की तारीफ की है, तो कुछ ने शादी के लिए प्रपोजल दे डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
42 की उम्र में 6 पैक ऐब्स बना रहीं यह एक्ट्रेस, टी-शर्ट उठाकर दिखाई बॉडी

सुष्मिता सेन की वर्कआउट तस्वीर हुई वायरल.

खास बातें

  1. सुष्मिता सेन ने साझा की ऐब्स की तस्वीर
  2. 42वें जन्मदिन पर किया 6 पैक ऐब्स बनाने का फैसला
  3. सुष्मिता के ऐब्स देख एक यूजर दे दिया शादी का प्रपोजल
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनपर बढ़ती उम्र का कोई भी असर नहीं पड़ा है. 42 की उम्र में भी वे 20-25 साल की लगती हैं. फिल्मों को अलविदा कह, दोनों बेटियों की परवरिश में बिजी सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं. 42 की उम्र में उनपर 6 पैक ऐब्स बनने का भूत सवार हो गया और काफी हद तक वे इसमें सफल भी रही हैं. 

पढ़ें: 18 साल की हुई सुष्मिता सेन की बेटी, देखें पार्टी की Inside Photo
 
हाल ही में सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐब्स दिखते हुए तस्वीर साझा की. बेहतर तरीके से ऐब्स दिखने के लिए सुष्मिता ने अपनी टी-शर्ट ऊपर चढ़ा रखी है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि ऐब्स बनने का काम जारी है. सुष्मिता के मुताबिक, उन्होंने अपने 42वें जन्मदिन पर ऐब्स बनने का फैसला लिया था और इसे पूरा करने के लिए लगातार ट्रेनिंग ले रही हैं.
 
sushmita sen instagram reaction

सुष्मिता सेन की तस्वीर पर फैन्स का रिएक्शन.


पढ़ें: 41 साल की सुष्मिता सेन का फिर दिखा बोल्ड अंदाज, स्विमसूट में यूं दिये पोज

टिप्पणियां
जैसे ही यह तस्वीर सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की, उन्हें फैन्स से इसपर अलग-अलग तरीके के रिएक्शन मिले. किसी ने उनकी तारीफ की, तो कुछ ने शादी के लिए प्रपोजल दे डाला. तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुई इस पोस्ट पर 90 हजार लाइक्स और 1300 कमेंट्स मिल चुके हैं.
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

गौरतलब है कि, साल 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं, इस टाइटल से पहले सुष्मिता ने ऐश्वर्या राय को मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हराया था. मिस यूनिवर्स के तौर पर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के बाद सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं. साल 2010 से 2013 तक सुष्मिता ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था. 

VIDEO: 'तुम्हारी सुलू' विद्या बालन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement