सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग शेयर किया Video, हाथों में हाथ डाले यूं जताया प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी तस्वीरें और वीडियो शेयर की है.

सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग शेयर किया Video, हाथों में हाथ डाले यूं जताया प्यार

सुष्मिता सेन के साथ रोहमन शॉल

खास बातें

  • सुष्मिता सेन ने शेयर किया वीडियो
  • एसएस राजामौली के शादी में दिखीं
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी तस्वीरें और वीडियो शेयर की है. कार्तिकेय ने पूजा प्रसाद संग रविवार को जयपुर में शादी रचाई. सुष्मिता न सिर्फ अपनी तस्वीरें शेयर की, बल्कि शादी के वक्त कार्तिकेय और पूजा की रस्म का एक वीडियो भी पोस्ट किया. सुष्मिता सेन ने भारतीय परिधान में नीता लुल्ला का डिजाइन किया गया लहंगा पहन रखा था. बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर राजामौली के बेटे के शादी में सुष्मिता अकेली नहीं आई थीं, उनके साथ दोनों बेटी रेने और अलीशा भी थीं. इतना ही नहीं, यहां पर कथित बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी मौजूद रहे. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान की 'जीरो' का बुरा हश्र, भोजपुरी गाने पर नाचते दिखे बउआ सिंह.. देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कई वीडियो और फोटो अपलोड किए हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर आए वीडियो में कार्तिकेय की शादी में बाराती बने कई स्टार्स डांस करते हुए भी दिखाई दिए. दुल्हन पूजा प्रसाद ने साउथ के ट्रेडिशनल ड्रेस पहना हुआ था. जयपुर में हुए शादी में यह जोड़ी काफी लाइमलाइट में रही. बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी और मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी के लिए राजस्थान के शहर को चुना था. हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर के टीवी इंटरव्यू के लिए 'कॉफी विद करण' में एसएस राजामौली, प्रभास और राणा दग्गुबाती पहुंचे थे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 

सलमान के घर में पापा से ज्यादा मिलती थी गणेश को 'इज्जत', कपिल शर्मा के सामने सलीम खान ने खोली पोल- देखें Video

बता दें, फिल्मकार एस.एस. राजामौली ने फिल्म 'बाहुबली' के दूसरे भाग की रिलीज को एक साल से ज्यादा समय होने के बाद आखिरकार सोमवार को जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ अपनी अगली तेलुगू फिल्म की यहां शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है. फिलहाल इस प्रोजेक्ट को आरआरआर कहा जा रहा है, जिसमें पहली बार जूनियर एनटीआर और राम चरण साथ में काम कर रहे हैं. 300 करोड़ रुपये की बजट वाली फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण भाइयों की भूमिका में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...