सुष्मिता सेन के साथ 15 साल के लड़के ने की थी छेड़खानी, एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने ही यूं सिखाया सबक- देखें Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने साथ हुई एक घटना भी साझा की, जिसमें उन्होंने बताया कि एक 15 साल के बच्चे ने इवेंट में उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की.

सुष्मिता सेन के साथ 15 साल के लड़के ने की थी छेड़खानी, एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने ही यूं सिखाया सबक- देखें Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ 15 साल के लड़के ने की थी छेड़खानी

खास बातें

  • सुष्मिता सेन के साथ 15 साल के बच्चे ने की थी छेड़खानी
  • एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने ही सिखाया था सबक
  • सुष्मिता सेन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी फिल्मों और अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इससे इतर सुष्मिता सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है जिसमें वह गैंग रेप के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि गैंग रेप के दोषियों को बिना किसी दया के फांसी की सजा देनी चाहिए. इसके साथ ही सुष्मिता सेन ने अपने साथ हुई एक घटना भी साझा की, जिसमें उन्होंने बताया कि एक 15 साल के बच्चे ने इवेंट में उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. इसे लेकर एक्ट्रेस ने खुद उस बच्चे को सबक सिखाया था.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बात करते हुए कहा, "करीब छह महीने पहले मैं एक एक अवॉर्ड फंक्शन में थी, आप मीडिया लोग भी वहां मौजूद थे. एक 15 के बच्चे ने, क्योंकि इतने सारे लोग थे तो उसे लगा कि मुझे पता नहीं चलेगा. मैं आपसे कहती हूं कि सेल्फ डिफेंस सीखो, जो आपको अलर्ट करता है. ऐसे में मैंने उसका हाथ खींचा और जब मैंने देखा कि वह 15 साल का लड़का है तो मैं हैरान रह गई. मैं उस वक्त कुछ भी एक्शन ले सकती थी, लेकिन वह 15 साल का बच्चा था तो मैं उसे अपने साथ ले गई और कहा कि अगर मैंने कुछ एक्शन लिया तो तुम्हारी जिंदगी खराब हो जाएगी. उस 15 साल के लड़के को पता नहीं था कि यह किसी तरह का मनोरंजन नहीं होता."

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने वीडियो में आगे कहा, "लेकिन एक व्यस्क व्यक्ति के लिए जो हमारे देश में हैं, छेड़खानी गलत है और गैंगरेप के लिए उन्हें फांसी की सजा देनी चाहिए. बिना किसी शक के, दया के उन्हें फांसी की सजा देनी चाहिए, चाहे आप शहर में हों या गांव में. मैं इस चीज पर भरोसा करती हूं." बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म 'दस्तक (Dastak)' से की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com