सुष्मिता सेन फैन्स से कर रही थीं बात, तभी बॉयफ्रेंड ने बीच में आकर गाया रोमांटिक सॉन्ग- देखें Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में फैन्स से बातचीत के लिए इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया. इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से सबको सरप्राइज कर दिया.

सुष्मिता सेन फैन्स से कर रही थीं बात, तभी बॉयफ्रेंड ने बीच में आकर गाया रोमांटिक सॉन्ग- देखें Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपने वेब सीरीज 'आर्या' (Arya) को लेकर सुर्खियों में है. इस सीरीज में उनके काम की खूब तारीफ हो रही है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में फैन्स से बातचीत के लिए इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने फैन्स से खूब बातचीत की और उनको शुक्रिया कहा. इस लाइव सेशन के दौरान उनके एक फैन ने 'बड़े अच्छे लगते हैं.' सॉन्ग गाया. फैन्स से बातचीत में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उनके घर में भी दो सिंगर है और उनमें से एक उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) हैं.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के लाइव सेशन के दौरान ही रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी आ गए. और फैन्स को सरप्राइज कर दिया. उन्होंने इस दौरान सुष्मिता सेन के लिए 'बड़े अच्छे लगते हैं.' गाना गाया. सुष्मिता सेन के साथ-साथ फैन्स ने रोहमन शॉल की सिंगिंग की भी तारीफ की. बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की मुलाकात इंस्टाग्राम  के जरिये हुए थी. सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल को अकसर एक साथ एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज 'आर्या' (Arya) की कहानी डच सीरीज Penoza पर आधारित है. वेब सीरीज की कहानी ताकत, दृढ़ संकल्प और अपराध से भरी दुनिया का प्रतिनिधित्व करती है. हालांकि, खास तौर पर उनके लिए इसकी कहानी परिवार, धोखे और एक ऐसी मां की कहानी है जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.