सुष्मिता सेन पहुंचीं फैन के घर, अम्माजी से आशीर्वाद की खातिर किया कुछ ऐसा बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और अकसर अपनी बेटियों के साथ वीडियो डालती हैं. फैन के घर का उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन पहुंचीं फैन के घर, अम्माजी से आशीर्वाद की खातिर किया कुछ ऐसा बार-बार देखा जा रहा Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नया वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं सुष्मिता सेन
  • फैन्स के घर पहुंच गईं सुष्मिता
  • वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और अकसर अपनी बेटियों के साथ वीडियो डालती हैं. सुष्मिता सेन कई बार अपने फिटनेस वीडियो भी डालती हैं जिसे देखकर उनके फैन्स दांतों तले उंगलियां भी दबा लेते हैं. लेकिन सुष्मिता सेन का एक नया वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने एक फैन के घर पहुंच गई हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने फैन के घर की रसोई में बैठी हैं, और अम्माजी से आशीर्वाद मांग रही हैं, जिसके लिए सुष्मिता सेन उनके पांव पर गिर जाती हैं. 

Bigg Boss 12: जसलीन मथारू को अनूप जलोटा पर आया प्यार, 'बिग बॉस' में किया कुछ ऐसा Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on


सपना चौधरी ने पटियाला सूट में स्टेज पर बरपाया कहर, लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है और इसके साथ लिखा हैः "मेरे लिए प्यार और आशीर्वाद ही सबकुछ है, मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे लोगों से मिलने का मौका मिलता है, ऐसे लोग जो बिना किसी स्वार्थ के प्यार लुटाने में यकीन करते हैं." सुष्मिता सेन जिस फैन के घर गई हैं उसके आर्थिक हालात बहुत मजबूत नजर नहीं आते हैं, लेकिन जिस तरह का प्यार उन्हें वहां मिलता है, वह उनका दिल जीत लेती हैं. वाकई इस तरह के एक्सपीरियंस एक्टर्स के लिए काफी मायने रखते हैं.  

नाना पाटेकर पर आरोप लगाने वाली 'आशिक बनाया आपने' की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बोलीं- मुझ पर हमला हुआ, धमकी मिली...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on


आमिर-सलमान के बाद रानी मुखर्जी ने भी 'हिचकी' से चीन में मारी एंट्री, इस दिन होगी रिलीज

सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स का क्राउन जीतने वाली पहली भारतीय बनी थीं. मिस यूनिवर्स के तौर पर अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के बाद सुष्मिता ने 1996 की फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में कदम रखा. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी चर्चित फिल्मों में शामिल हैं. 2010 से 2013 तक सुष्मिता ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com