सुष्मिता सेन फैमिली के साथ पहुंची अर्मेनिया, बॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ जमकर मचाया धमाल, वायरल हुए VIDEO

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अर्मेनिया छुट्टियां बिताने पहुंची हैं.

सुष्मिता सेन फैमिली के साथ पहुंची अर्मेनिया, बॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ जमकर मचाया धमाल, वायरल हुए VIDEO

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अर्मेनिया की सड़कों पर ढाया कहर

खास बातें

  • सुष्मिता सेन ने अर्मेनिया की सड़कों पर मचाया धमाल
  • अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ की ढेर सारी मस्ती
  • सुष्मिता सेन का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर लगातार अपना जलवा बिखेर रही है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की फोटो हो या वीडियो, दोनों ही उन्हें सुर्खियों में खींच लाती हैं. इन दिनों सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अर्मेनिया छुट्टियां बिताने पहुंची हैं, जहां की कई वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. इन वीडियो में वह न केवल अपनी बच्चियों और बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं, बल्कि काफी खुश भी दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर शेयर हुए सुष्मिता सेन के वीडियो में उनका लुक भी बहुत जबरदस्त लग रहा है. 

अर्जुन रामपाल के बेटे की पहली Photo आई सामने, गर्लफ्रेंड से मिलने टेडी बियर लेकर पहुंचे हॉस्पिटल

अपने परिवार के साथ अर्मेनिया पहुंची सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं. इस फैमिली ट्रिप की कुछ फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा, 'भगवान अर्मेनिया और यहां के लोगों का भला करे. यहां का हर एक पल जादुई और बहुत प्यारा है. इसके अलावा अलीशा ने अपने दिमाग में एक जबरदस्त गाना सोचा हुआ है, जिससे वह कहीं भी डांस कर सके बिल्कुल वैसे ही जैसे उसकी मम्मी करती हैं. वहीं, रिनी और रोहमन शॉल यह सोच रहे हैं कि उन्हें हमारे साथ क्या करना है.'

कैटरीना कैफ की फोटो पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने बनाया MEME, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर छाए एक वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) येलो टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही हैं. इसमें उनका लुक काफी काफी कूल लग रहा है. वहीं, अगली वीडियो में उन्होंने व्हाइट और ब्लू स्ट्रिप वाला गाउन पहना हुआ है, जिसमें सुष्मिता सेन का लुक सिंपल और सोबर होने के बाद भी जबरदस्त लग रहा है. इन वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो अपने परिवार के साथ रहते हुए सुष्मिता सेन को सारी खुशियां मिल जाती हों.

Super 30 Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन की फिल्म की धाकड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़


इससे पहले सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी ट्रिप की एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें वह रोहमन शॉल और दोनों बेटियों के साथ मौजूद थीं. अपनी इस फोटो में उन्होंने रोहमन शॉल को भी ट्रोल किया और लिखा, 'व्हाए सो सीरियस जान.' बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ हैं. दोनों की फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...