NDTV Khabar

Ex Wife सुजैन खान की Birthday Party में ऋतिक रोशन की स्‍पेशल एंट्री

सुजैन ने इस पार्टी में ऋतिक रोशन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरी जिंदगी के सभी खूबसूरत लोगों के लिए... मुझे खास महसूस कराने के लिए शुक्रिया.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ex Wife सुजैन खान की Birthday Party में ऋतिक रोशन की स्‍पेशल एंट्री
नई दिल्‍ली:

एक्‍टर ऋतिक रोशन और उनकी पत्‍नी सुजैन खान का भले ही तलाक हो गया हो, लेकिन यह दोनों कभी अपने बच्‍चों के लिए तो कभी अपने परिवार के लिए अक्‍सर एक दूसरे के साथ नजर आते रहे हैं. 26 अक्‍टूबर को ऋतिक रोशन की एक्‍स वाइफ सुजैन खान का जन्‍मदिन है और इस बर्थडे के लिए रखी गई पार्टी में सुजैन के सबसे स्‍पेशल गेस्‍ट उनके एक्‍स हसबैंड ही रहे. सुजैन खान की इस बर्थडे पार्टी में फिल्‍ममेकर करण जौहर, ट्विंकल खन्ना, सोनाली बेंद्रे जैसे सुजैन के कई नजदीकी दोस्‍त भी नजर आए. इस साल सुजैन अपना 39 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर सुजैन अपने भाई और एक्‍टर जायेद खान के साथ पहुंची.

यह भी पढ़ें: फ्रेंड के साथ पार्टी करती दिखीं सुजैन खान
 


यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन पर बरसीं कंगना रनोट की बहन, लगाया बीवी के नाक के नीचे अफेयर का आरोप

ऐसे में सुजैन इस पार्टी में अपने भाई का हाथ पकड़े हुए नजर आईं. सुजैन ने इस पार्टी में ऋतिक रोशन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरी जिंदगी के सभी खूबसूरत लोगों के लिए... मुझे खास महसूस कराने के लिए शुक्रिया.' इस कैप्‍शन के साथ सुजैन ने अपने एक्‍स हसबैंड ऋतिक और भाई जायद खान के साथ फोटो शेयर किए हैं. आप भी देखें सुजैन की बर्थडे पार्टी के यह फोटो.

 
sussanne khan

सुजैन खान अपने एक्‍स हस्‍बैंड ऋतिक रोशन के साथ.

 
sussanne

अपने गर्लगैंग के साथ सुजैन खान.

 
sussanne

सुजैन खान की बर्थडै पार्टी में ऐसे नजर आए उनके दोस्‍त.

 
sussanne khan

सुजैन की पार्टी में पहुंची ट्विंकल खन्ना भी.


बता दें कि कुछ दिनों पहले ऋतिक रोशन ने अपनी मां का बर्थडे गोवा में सेलीब्रेट किया था और सुजैन इस सेलेब्रेशन में भी रोशन परिवार के साथ ही गोवा में भी नजर आई थीं. ऋतिक और सुजैन का तलाक पिछले साल हुआ है.

VIDEO: स्पॉटलाइट : ऋतिक रोशन ने कहा- उम्मीद पर खरी उतरी 'काबिल'

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement