सुजैन खान ने किया शाहरुख के बेटे आर्यन का सपोर्ट, बोलीं- गलत समय में गलत जगह पर था...

शाहरुख के बेटे आर्यन 7 अक्टूबर तक एनसीबी की गिरफ्त में रहेंगे. इस मुश्किल की घड़ी में लगभग पूरा बॉलीवुड शाहरुख खान और उनके परिवार के साथ खड़ा नजर आ रहा है. अब गौरी खान की करीबी दोस्त सुजैन खान परिवार के सपोर्ट में आई हैं.

सुजैन खान ने किया शाहरुख के बेटे आर्यन का सपोर्ट, बोलीं- गलत समय में गलत जगह पर था...

शाहरुख-गौरी के सपोर्ट में आईं सुजैन खान

नई दिल्ली :

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 7 अक्टूबर तक एनसीबी की गिरफ्त में रहेंगे. इस मुश्किल की घड़ी में लगभग पूरा बॉलीवुड शाहरुख खान और उनके परिवार के साथ खड़ा नजर आ रहा है. अब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ और गौरी खान की करीबी दोस्त सुजैन खान परिवार के सपोर्ट में आगे आई हैं. सुजैन ने अपने ट्वीट में आर्यन को अच्छा बच्चा कहा है. सुजैन खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिस पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सुजैन खान ने क्या लिखा?

बता दें, सुजैन खान ने एक जर्नलिस्ट के ट्वीट पर कमेंट करते हुए शाहरुख खान और गौरी खान के सपोर्ट में यह बात कही है. वे लिखती हैं, ‘मुझे लगता है कि यह आर्यन खान के बारे में नहीं है, क्योंकि वो दुर्भाग्यवश गलत समय पर गलत जगह मौजूद था. इस सिचुएशन को एक उदाहरण के तौर पर लिया जा सकता है कि बॉलीवुड के लोगों का कैसे ‘विच हंट' किया जाता है. यह दुख देने वाला और अनफेयर है, क्योंकि वह अच्छा बच्चा है. मैं शाहरुख और गौरी के साथ खड़ी हूं'. वहीं इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा शाहरुख के घर लगा हुआ है. जिस दिन आर्यन गिरफ्तार हुए थे उसी दिन रात के समय सलमान खान उनके घर मन्नत पहुंचे थे.

8kgqqafg

बात करें आर्यन की तो उनका केस मुंबई के जाने-माने क्रिमिनल लॉयर सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं. संतिश मानशिंदे वही हैं, जिन्होंने सलमान खान, रिया चक्रवर्ती और संजय दत्त का केस लड़ा था. आर्यन ने पूछताछ में एनसीबी को कई अहम जानकारियां दी हैं. इस दौरान आर्यन ने अपने पिता शाहरुख खान के बिजी शेड्यूल के बारे में भी बात की..

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com