राकेश रोशन के बर्थडे पर फैमिली के साथ मस्ती करती दिखीं सुजैन खान, VIDEO हुआ वायरल

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें फैमिली से सभी मेंबर मौजूद है लेकिन सबसे ज्यादा सुजैन खान (Sussanne Khan) की मौजूदगी ने लोगों का ध्यान खींचा.

राकेश रोशन के बर्थडे पर फैमिली के साथ मस्ती करती दिखीं सुजैन खान, VIDEO हुआ वायरल

रोशन फैमिली ने यूं मनाया राकेश रोशन का जन्मदिन

खास बातें

  • रोशन फैमिली का वीडियो हुआ वायरल
  • पिंकी रोशन ने शेयर किया है वीडियो
  • सुजैन खान भी आईं नजर
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिता और जाने माने एक्टर-डायरेक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने अपना 71वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उनकी पत्नी बेटे के साथ-साथ फैमिली के दूसरे सदस्य भी मौजूद थे. राकेश रोशन के बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें फैमिली से सभी मेंबर मौजूद है लेकिन सबसे ज्यादा सुजैन खान की मौजूदगी ने लोगों का ध्यान खींचा. अपने दोनों बेटे ऋहान और ऋदान भी नजर आ रहे हैं. राकेश रोशन के बर्थडे वाली वीडियो को पत्नी पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा- हमेशा प्यार बना रहे वहीं  इस खास मौके पर राकेश रोशन के भाई और संगीत संगीतकार राजेश रोशन भी साथ-साथ मौजूद थे. पिंकी रोशन के द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो पर सुजैन खान (Sussanne Khan) ने भी कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी पिंकी रोशन (Pinkie roshan) का गणपति विसर्जन करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें पूरा परिवार साथ मिलकर गणपति बप्पा को विसर्जित करता हुआ दिखाई दे रहा था. परिवार के साथ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी साथ नजर आ रही थीं. ऋतिक (Hritik Roshan) को आखिरी बार 'सुपर 30' और 'वॉर' जैसी सफल फिल्मों में देखा गया था. उनकी फिल्म सुपर 30 को अमेरिका और नीदरलैंड में फिर से रिलीज किया गया है. और अब, ऋतिक की अगली फिल्म के बारे में जानने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं!