NDTV Khabar

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सुनैना को लेकर लिखी पोस्ट, बोलीं- इस परिवार को मैं करीब से जानती हूं...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का परिवार एक बार फिर विवादों में घिर गया है. लेकिन इस बार इसकी वजह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नहीं बल्कि ऋतिक की बहन सुनैना रोशन हैं. ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने इस तरह परिवार का साथ दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सुनैना को लेकर लिखी पोस्ट, बोलीं- इस परिवार को मैं करीब से जानती हूं...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया रोशन परिवार का सपोर्ट

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने लिखी पोस्ट
  2. सुजैन ने कहा, मुश्किल समय से गुजर रहा है परिवार
  3. सुनैना रोशन को लेकर आ रही है तरह-तरह की बातें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है जो सुलझने का नाम नहीं ले रहा. हाल ही में ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने अपने परिवार के बीच चल रहे मतभेदों को लेकर कई खुलासे किए थे. वहीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने भी सुनैना रोशन की स्थिति को लेकर चिंता जताई थी और कहा था कि कहीं उसका परिवार उसे कोई नुकसान ना पहुंचा दे. अब इन विवादों के बीच ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussane Khan) रोशन परिवार के सपोर्ट में उतरी हैं. सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वो ऋतिक के परिवार को लेकर चिंता जताती दिख रही हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सूतारिया के पास इन दिनों नहीं है फुरसत, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को लेकर कही ये बात


एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां ने निखिल जैन से की शादी, Photo और Video हुए वायरल

सुजैन खान (Suzzane Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'ये परिवार मेरे बेहद करीब था और उस अनुभव के नाते मैं जानती हूं कि सुनैना (Sunaina Roshan) एक बहुत प्यारी और केयरिंग इंसान हैं. जो इस समय दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं. सुनैना के पापा इस समय सेहत की गंभीर समस्या से गुजर रहे हैं. उनकी मां कुछ कहने में असमर्थ हैं. कृपया परिवार को इस कठिन समय में सम्मान दें. हर परिवार कभी ना कभी कठिन समय से गुजरता है. मुझे यह कहने की जरूरत पड़ी क्योंकि मैं लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं.'

Bharat Box Office Collection Day 15: सलमान खान की 'भारत' ने की धांसू कमाई, 300 करोड़ के करीब

टिप्पणियां

बता दें सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) ने अपने और अपने परिवार के बीच के रिश्तों को लेकर हाल ही में ट्विटर पर लिखा, 'नर्क में जीना जारी है...मैं थक चुकी हूं.' इसके अलावा सुनैना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने खुलकर कंगना का सपोर्ट किया था. इससे पहले रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने ऋतिक के परिवार के बारे में कई राज खोले थे. रंगोली ने खुलासा किया था कि सुनैना के परिवार के लोगों ने उनको पीटा है और उन्हें उनके परिवार से खतरा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement