इरफान खान की पत्नी और बच्चों के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, बोले- अगर इरफान समुद्र थे तो आप आकाश...

इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. इसके बाद उनकी पत्नी सुतपा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने एक पोस्ट लिखी थी, जिसे लेकर बॉलीवुड उनके सपोर्ट में आ गया है, और उनकी हिम्मत की सराहना कर रहा है.

इरफान खान की पत्नी और बच्चों के सपोर्ट में आया बॉलीवुड, बोले- अगर इरफान समुद्र थे तो आप आकाश...

सुतपा सिकदर (Sutapa Sikdar) के मैसेज पर आ रहे हैं बॉलीवुड कलाकारों के रिएक्शन

नई दिल्ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. इसके बाद उनकी पत्नी सुतपा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने एक पोस्ट लिखी थी, जिसे लेकर बॉलीवुड उनके सपोर्ट में आ गया है, और उनकी हिम्मत की सराहना कर रहा है. इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी सुतपा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने भी गुरुवार को पोस्ट लिखा कहा था कि उन्होंने कुछ नहीं खोया बल्कि हासिल किया है. आज उनके पूरे पविवार की तरह से एक मैसेज दिया गया है जो खूब वायरल हो रहा है. इस पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

सुतपा सिकदर (Sutapa Sikdar) के मैसेज पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया: आपके बयान ने मुझे और बहुतों को स्वस्थ करने का काम किया है... हम इस दुःख में एक हो गए... और अब हम एक साथ मुस्कुराएंगे ... जब हम सुंदर रात रानी की खुशबू में सांस लेंगे. सुतपा मैम आपकी आभारी हूं."

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने लिखा: "यह एक महिला की ताकत का सही अर्थ है. और भी अधिक सम्मान, और सुतापा को अधिक प्यार." वहीं तिल्लोतामा शोम ने लिखा:  सुतापा सच में, तुम कुछ और हो. यदि वह महासागर है, तो आप आकाश से ऊपर हैं.समय निकालने के लिए, हमें सांत्वना देने के लिए धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुतपा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने अपने बयान में कहा है, "मैं इसे एक पारिवारिक बयान के रूप में कैसे लिख सकती हूं जब पूरी दुनिया इसे व्यक्तिगत क्षति के रूप में ले रही है? जब लाखों लोग इस समय हमारे साथ दुखी हो रहे हैं तो मैं अकेला कैसे महसूस कर सकती हूं? मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि यह कोई खोना नहीं, पाना है. यह उन चीजों को पाना है, जो उन्होंने हमें सिखाया था, और अब हम अंतत: इसे लागू करना और विकसित करना शुरू करेंगे. मैं उन चीजों को भरने की कोशिश करना चाहती हूं जिसे लोग पहले से नहीं जानते हैं."