सलमान खान ने YouTube पर आमिर शाहरुख अक्षय को पछाड़ा, Swag Se Swagat से बने 'सुल्तान'

बॉलीवुड के सुल्तान के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार एक्टर सलमान खान ने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है, जिसे आज तक कोई भी बॉलीवुड स्टार यह कारनामा नहीं कर सका है.

सलमान खान ने YouTube पर आमिर शाहरुख अक्षय को पछाड़ा,  Swag Se Swagat से बने 'सुल्तान'

सलमान खान का गाना 'Swag Se Swagat' यूट्यूब पर हुआ सुपरहिट

खास बातें

  • सलमान खान फिर बने सुल्तान
  • यूट्यूब पर मचा दिया धमाल
  • 60 करोड़ बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुल्तान के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार एक्टर सलमान खान ने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है, जिसे आज तक कोई भी बॉलीवुड स्टार यह कारनामा नहीं कर सका है. सलमान खान की पिछले साल आई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने न सिर्फ कमाई के मामले में रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया, बल्कि अपने थीम सॉन्ग 'स्वैग से स्वागत' (Swag Se Swagat) से लगातार धमाल मचा रहे हैं. अभी तक सलमान खान को बॉलीवुड और बॉक्स ऑफिस का सुल्तान कहा जा रहा था, लेकिन अब से यूट्यूब के भी सुल्तान बनते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान का गाना Swag Se Swagat को यूट्यूब पर अंधाधुन तरीके से देखा जा रहा है. 

जाह्नवी कपूर ने जिम में 'झिंगाट' गाने पर की एक्सरसाइज, Video देख चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड के कई गाने यूट्यूब पर सुपरहिट हुए, लेकिन बॉलीवुड के इतिहास में सलमान खान का ये गाना सुपर-डुपर हिट हो चुका है. इस वीडियो को अब तक दुनियाभर में 600 मिलियन यानी 60 करोड़ बार देखा जा चुका है. ऐसे में यह समझा जा सकता है कि सलमान खान की पॉपुलैरिटी का सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी काफी ज्यादा है.

देखें वीडियो-


बता दें, यशराज फिल्म के बैनरतले बनीं फिल्म के गाने को विशाल डडलानी और नेहा भसीन ने सलमान खान के लिए गाया है. इस गाने में सलमान खान के साथ उनकी को-एक्ट्रेस के रूप में कैटरीना कैफ हैं. 

सलमान खान ने ऑनस्क्रीन मां के साथ कुछ यूं बिताया वक्त, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

इतना ही नहीं, इस गाने को फास्टेस्ट बॉलीवुड सॉन्ग कहा जा चुका है. ऐसा इसलिए क्योंकि Swag Se Swagat गाना 200, 300, 400, 500 और अब 600 मिलियन बार बॉलीवुड सॉन्ग में सबसे तेज व्यू मिले हैं. इस गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे और कम्पोज विशाल-शेखर की जोड़ी ने किया.

यह गाना दुनियाभर में भाईचारा, शांति और प्यार का मैसेज देता है. इस गाने को मशहूर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने ग्रीक आइसलैंड में शूट गिया है. इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक लगभग 23 लाख लाइक्स मिल चुके हैं, जो बॉलीवुड सॉन्ग में सबसे ज्यादा लाइक्स हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com