दिल्ली कूच कर रहे किसानों पर सरकार ने दिखाई सख्ती, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

दिल्ली में विरोध प्रदर्शन के लिए ट्रैक्टरों और पैदल चलकर आ रहे पंजाब के हजारों किसानों को हरियाणा पुलिस ने अंबाला के पास रोक दिया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhakser) ने इस पर रिएक्ट किया है.

दिल्ली कूच कर रहे किसानों पर सरकार ने दिखाई सख्ती, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

स्वरा भास्कर (Swara Bhakser) ने किया किसानों का समर्थन

नई दिल्ली:

दिल्ली में विरोध प्रदर्शन के लिए ट्रैक्टरों और पैदल चलकर आ रहे पंजाब के हजारों किसानों को हरियाणा पुलिस ने अंबाला के पास रोक दिया है. इससे भाजपा शासित हरियाणा की पुलिस और किसानों के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई है. अंबाला के पास किसानों और पुलिस के बीच झड़प की खबर है. इस दौरान ईंट-पत्थर भी चले. किसानों को रोकने के लिए सड़कों पर और पुल पर बैरिकेड्स लगाए थे जिसे किसानों तोड़कर नदी में फेंक दिया. किसानों को आगे बढ़ता देख पुलिसकर्मियों ने आज सुबह उन पर ठंडे पानी की बौछार की है और आंसू गैस के गोले भी दागे हैं. इस खबर पर पूरे देश से रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhakser) ने भी ट्वीट किया है.

कृति सैनन ने कुछ इस अंदाज में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, 12 लाख बार देखा जा चुका है Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhakser) ने एक ट्वीट को शेयर कर लिखा: 'पूछो. 100 प्रतिशत हां.'  स्वरा भास्कर द्वारा शेयर किए ट्वीट में देखा जा सकता है कि किसानों पर पुलिस-प्रशासन ने पानी की बौछार का इस्तेमाल किया. किसानों से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दिलीप कुमार और सायरा बानो की Photo हुई वायरल, व्हाइट कुर्ते पजामे में पत्नी के साथ यूं पोज देते आए नजर

दिल्ली कूच में पंजाब और हरियाणा समेत कुल छह राज्यों के किसान शामिल हैं. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान और केरल के किसान भी आज और कल (गुरुवार और शुक्रवार) दिल्ली पहुंचकर किसान कानूनों के खिलाफ विरोध मार्च करने वाले हैं. किसानों के 500 संगठन इस विरोध मार्च में शामिल हैं. इस बीच दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने कोरोना वायरस संकट को देखते हुए किसानों को दिल्ली में किसी भी तरह के जमावड़े और रैली करने की इजाजत नहीं दी है.

Sana Khan ने दोनों हाथों में लगवाई मेहंदी, फिर यूं शर्माती आईं नजर, खूब Viral हो रहा है Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसानों के आंदोलन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो की सेवाएं बाधित हुई हैं. पड़ोसी राज्यों के शहरों तक मेट्रो सेवा दोपहर 2 बजे तक सस्पेंड कर दी गई है ताकि मेट्रो में भीड़न हो सके और किसान दिल्ली न पहुंच सकें. दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि पड़ोसी  राज्यों के शहरों से दिल्ली आने वाली मेट्रो को रोक दिया गया है.