NDTV Khabar

स्वरा भास्कर ने इस फिल्म डायरेक्टर के अपमानजनक ट्वीट करने पर की निंदा, लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को केरल नन दुर्व्यवहार मामले पर उनके 'घृणास्पद और असंवेदनशील' ट्वीट की निंदा की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वरा भास्कर ने इस फिल्म डायरेक्टर के अपमानजनक ट्वीट करने पर की निंदा, लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. स्वरा इस फिल्म डायरेक्टर पर भड़कीं
  2. किया था अपमानजनक ट्वीट
  3. ट्विटर इंडिया से की शिकायत
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री को केरल नन दुर्व्यवहार मामले पर उनके 'घृणास्पद और असंवेदनशील' ट्वीट की निंदा की. स्वरा इस बात से खुश हैं कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने विवेक के खाते को आपत्तिजनक सामग्री के कारण बंद कर दिया है और उनके ट्वीट डिलीट करवा दिया है. स्वरा ने कहा, "यह मेरे बारे में नहीं है. मैं इसे उन महिलाओं पर हमले के रूप में देख रही हूं, जो दुष्कर्म पीड़ितों की एकजुटता का आह्वान करती हैं. केरल में नन इस कहानी के साथ बाहर आने में बहुत बहादुर रही हैं. उन्हें समर्थन देने के बजाय, उनका मजाक बनाना, अपमान करना और एक अन्य महिला पर कीचड़ उछालना- यह तुच्छ, घृणित, असंवेदनशीलता और स्पष्ट रूप से बीमारी है."

Bigg Boss 2: दूसरे सीजन में 'राजा चौधरी' ने मचाया था हंगामा, ये बने थे Winner

यह सब तब शुरू हुआ, जब स्वरा ने नन रेप मामले में केरल के विधायक पीसी जॉर्ज के बयान की निंदा की थी. स्वरा ने ट्वीट किया था, "बेहद शर्मनाक एवं घृणित. भारत में राजनीतिक धारा और धार्मिक विभाजन में मौजूद घोटाला. एकदम बकवास." इसपर अग्निहोत्री ने एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया था, जिसमें यौन उत्पीड़न और यौन हमले के खिलाफ मीटू मूवमेंट का जिक्र था. उन्होंने ट्वीट में कहा था, "मीटूप्रॉस्टीट्यूटनन, तख्ती कहां है?"
 
इसके बाद स्वरा ने एक पोस्ट के जरिए अपने गुस्से का इजहार किया. उन्होंने कहा, "विवेक, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आप दुष्कर्म की शिकार महिलाओं की पीड़ा को एक ऐसी महिला को गाली देने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसे आप पसंद नहीं करते. आपके दिमाग में जब भी शुचिता के दुर्लभ क्षण आएं, जरा सोचिएगा कि यह कितना निकृष्ट है."

KBC 10: 'कौन से एकमात्र व्यक्ति 3 अलग-अलग भारत के राष्ट्रपतियों के कार्यकाल में उपराष्ट्रपति रह चुके हैं?' पढें पूरे 13 सवाल

'वीर दी वेडिंग' की अभिनेत्री ने उसके बाद ट्विटर अधिकारियों से अपमानजनक पोस्ट की शिकायत की थी और अग्निहोत्री को इसे डिलीट करना पड़ा था.

उन्होंने कहा, "मुझे सचमुच खुशी है कि ट्विटर इंडिया ने कार्रवाई की और उनके खाते को बंद कर दिया और उनके ट्वीट को डिलीट करा दिया. हमें अपने सार्वजनिक मंचों पर महिलाओं के खिलाफ अश्लील और अपमानजनक धमकियों को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए."

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement