स्वरा भास्कर की हॉरर सीरीज 'आपके कमरे में कोई रहता है' का ट्रेलर रिलीज, होश उड़ाएंगी एक्ट्रेस

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एमएक्स प्लेयर (MX Player) की अगली सीरीज 'आपके कमरे में कोई रहता है (Aapkey Kamrey Mein Koi Rehta Hai Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

स्वरा भास्कर की हॉरर सीरीज 'आपके कमरे में कोई रहता है' का ट्रेलर रिलीज, होश उड़ाएंगी एक्ट्रेस

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की वेब सीरीज है 'आपके कमरे में कोई रहता है (Aapkey Kamrey Mein Koi Rehta Hai Trailer)'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं और वह अपनी अगली वेब सीरीज के साथ तैयार हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अभी तक 'फ्लेश' और 'भाग बीनी भाग' जैसी सीरीज में नजर आ चुकी हैं. 'फ्लेश' में वह पुलिस अफसर बनी थीं तो 'भाग बीनी भाग' में उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन का किरदार निभाया था. लेकिन  इस बार वह एकदम अलग अंदाज में फैन्स से मुखातिब होने के लिए आ रही हैं. इस बार स्वरा ने अपनै फैन्स को डराने का बीड़ा उठाया है. स्वरा भास्कर एमएक्स प्लेयर (MX Player) की अगली सीरीज 'आपके कमरे में कोई रहता है (Aapkey Kamrey Mein Koi Rehta Hai Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एमएक्स प्लेयर (MX Player) की इस हॉरर कॉमेडी सीरीज में स्वरा भास्कर के साथ सुमित व्यास, नवीन कस्तूरिया, अमोल पाराशर और आशीष वर्मा भी नजर आएंगे. इस सीरीज की कहानी चार युवाओं की है जो घर की तलाश में है. मकान के लिए जद्दोजहद करते हुए वह एक ऐसी बिल्डिंग में आ जाते हैं जो भूतहा है. इस तरह उनके साथ सब उल्टा पुल्टा होने लगता है. यही नहीं, स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के अंदर भी प्रेतात्मा का वास हो जाता है, और इस तरह हॉरर और कॉमेडी का जबरदस्त छौंक देखने को मिलता है. पांच एपिसोड वाली वेब सीरीज  'आपके कमरे में कोई रहता है (Aapkey Kamrey Mein Koi Rehta Hai Trailer)' 22 जनवरी से एमएक्स प्लेय पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. इस सीरीज का ट्रेलर देखकर जबरदस्त कॉमेडी की उम्मीद तो की ही जा सकती है.