NDTV Khabar

विंग कमांडर अभिनन्दन की वापसी पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, कही ये बात

अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman)के भारत में कदम रखते ही पूरा देश खुशी से झूम उठा. IAF Pilot अभिनंदन वर्धमान की स्वदेश वापसी को लेकर देश में खुशी का माहौल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विंग कमांडर अभिनन्दन की वापसी पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, कही ये बात

स्वरा भास्कर

नई दिल्ली:

अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) के भारत में कदम रखते ही पूरा देश खुशी से झूम उठा. IAF Pilot अभिनंदन वर्धमान की स्वदेश वापसी को लेकर देश में खुशी का माहौल है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के दिग्गजों ने अभिनन्दन का स्वदेश वापसी पर स्वागत किया. इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskerw) ने भी विंग कमांडर की वापसी पर खुशी जताई. उन्होंने लिखा कि हमारी बहादुर सिपाही अभिनन्दन अपने घर आ चुका है. देश की मिट्टी पर रखा पहला कदम. आपका स्वागत है सर. 

मेरा यौन उत्पीड़न एक निर्देशक ने किया, यह समझने में वर्षों लग गए: स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ट्वीवर पर खासी एक्टिव रहती हैं. भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के पायलट अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthman) की भारत वापसी के पाकिस्तान के फैसले को लेकर भी स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था 'पाकिस्तान ने विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करने का फैसला लेकर सही कदम उठाया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के इस कदम का स्वागत करते हैं. हमारा बहादुर हीरो जल्द ही घर वापस आ सकेगा. भारत ने पाकिस्तान को यह संदेश देकर कि आतंकवाद को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा एकदम सही किया है.


विनता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, Twitter पर एक्ट्रेस बोलीं- संस्कारी माय चप्पल

स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स को बताया 'नफरती चिंटू', बोलीं- मजबूरी में आई थी सोशल मीडिया पर; देखें Video

टिप्पणियां

स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर अपनी साफगोई के लिए पहचाना जाता हैं. फिल्मों से ज्यादा स्वरा अपने ट्वीट्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. कमांडर अभिनन्दन की रिहाई पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटीज ने ट्वीट किया था. जिसमें शाहरुख खान, वरुण धवन और अनिल कपूर जैसे बड़े कलाकारों का नाम शामिल है. इसके अलावा टीवी की दुनिया के चर्चित नाम भी अभिनन्दन की वापसी पर खुशी जता चुके हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement