प्रज्ञा ठाकुर को लेकर स्वरा भास्कर कह गईं ये बड़ी बात, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोमवार को किसी एनजीओ संस्था के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए भोपाल पहुंचीं. यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बात की.

प्रज्ञा ठाकुर को लेकर स्वरा भास्कर कह गईं ये बड़ी बात, वायरल हुआ Video

स्वरा भास्कर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • स्वरा भास्कर का आया बयान
  • प्रज्ञा ठाकुर के लिए कहा ऐसा
  • वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोमवार को किसी एनजीओ संस्था के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए भोपाल पहुंचीं. यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. यहां एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा, ''आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता, लेकिन आतंकवादियों का होता है. साध्वी प्रज्ञा खुद को हिंदू मानती हैं और आतंकी आरोपों का सामना कर रही हैं, इसलिए वह हिंदू आतंकवाद आरोपी हैं.'' बता दें, भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर ही हैं, जबकि सामने कांग्रेस की ओर से उम्मीदवार मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह हैं.

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर डाली ऐसी फोटो, फैन्स बोले- हमारे इमोशंस से खेलते हो...

एनजीओ के कार्यक्रम के दौरान स्वरा भास्कर ने कहा, ''आतंकवादी हमला कोई भी कर सकता है. हिंदू भी कर सकते हैं, मुसलमान भी कर सकते हैं, क्रिश्चियन भी कर सकते हैं, बुद्धिस्ट भी कर सकते हैं, यहूदी भी कर सकते हैं. कोई भी कर सकता है. तो आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता, लेकिन आतंकवादी का धर्म होता है.'' किसी पत्रकार द्वारा प्रज्ञा ठाकुर पर सवाल पूछे जाने पर स्वरा भास्कर ने कहा, ''प्रज्ञा ठाकुर अगर अपने आपको हिंदू मान रही हैं और वह आतंकवाद की आरोपी हैं. तो वह हिंदू आतंकवाद आरोपी हैं.''

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी क्यों हुई कैंसिल, मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मालूम हो कि स्वरा भास्कर को बेबाक अंदाज में बात करने के लिए पहचाना जाता है और राजनैतिक मुद्दों पर अक्सर बोलती हुई आई हैं. वह अपने ट्विटर अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. किसी भी वैश्विक, देश या स्थानीय घटना पर उनका ट्वीट देखा जा सकता है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए सभा राजनीतिक पार्टियां इन दिनों जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. चुनाव प्रचार में आए दिए नेताओं के हिंदू-मुस्लिम वाले बयान सामने आ रहे हैं. इन्हीं बयानों को लेकर स्वरा भास्कर  (Swara Bhasker) ने कड़ी आपत्ति जताई थी और इस संबंध में एक ट्वीट किया था, जो खूब वायरल हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...