NDTV Khabar

स्वरा भास्कर ने क्या ट्रोलिंग से परेशान होकर छोड़ा ट्विटर? एक्ट्रेस ने बताई असली वजह

स्वरा भास्कर ने अस्थायी रूप से अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टीवेट कर दिया है. ऐसी खबरें है कि स्वरा केंद्र सरकार की आलोचना करने की वजह से ट्रॉलिंग का शिकार हो रही थीं और इसलिए उन्होंने ट्विटर डीएक्टीवेट कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वरा भास्कर ने क्या ट्रोलिंग से परेशान होकर छोड़ा ट्विटर? एक्ट्रेस ने बताई असली वजह

स्वरा भास्कर ने ट्विटर से बनाई दूरी

नई दिल्ली: आखिरी बार करीना कपूर और सोनम कपूर के साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आईं स्वरा भास्कर की गिनती उन सेलेब्स में होती है, जो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि स्वरा ने अस्थायी रूप से अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टीवेट कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह कुछ समय तक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से निजात पाने के लिए इससे दूर हैं. जब अभिनेत्री का ट्विटर हैंडल (@रियली स्वरा) पर सर्च किया गया तो वहां कोई परिणाम नहीं आया. इस बारे में पीटीआई ने जब स्वरा से बात की तो उन्होंने कहा कि वह यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं और भारत वापस आने के बाद वापस ट्विटर पर आएंगी. 

कपिल शर्मा ने कर दी धमाकेदार वापसी की घोषणा, 12 अक्टूबर को इस अंदाज में करेंगे कमबैक

उन्होंने बताया, "मैंने इसे डीएक्टीवेट कर दिया है. कुछ समय के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म की लत से दूर हूं. अगले सप्ताह भारत आने के बाद दोबारा वापस इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आऊंगी." अभिनेत्री आगे कहती हैं, "मैं अपनी छुट्टियों का आनंद नहीं उठा पा रही थी और हर समय टि्वटर पर यह देख रही थी कि भारत में क्या हो रहा है. मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मुझे इसकी लत लग गई है."
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

Viral Video: एंगेजमेंट पार्टी में खुलकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, अंबानी परिवार सहित पहुंचे ये सेलेब्स...

टिप्पणियां
वहीं ऐसी खबरें है कि 30 वर्षीय स्वरा केंद्र सरकार की आलोचना करने की वजह से ट्रॉलिंग का शिकार हो रही थीं और इसलिए उन्होंने ट्विटर डीएक्टीवेट कर दिया. लेकिन अभिनेत्री ने इन दावों को यह कहते हुए खारिज कर दिया, "मेरे ट्विटर छोड़ने के पीछे की जिन वजहों का अनुमान लगाया जा रहा है, वह सही नहीं है." अभिनेत्री अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement