JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हमला तो स्वरा भास्कर ने शेयर किया मम्मी का SMS, लिखा- नॉर्थ गेट के बाहर भीड़ है...

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में बवाल हुआ है. खबर है कि चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने JNU कैंपस के अंदर छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया. स्वरा भास्कर ने शेयर किया मम्मी का SMS.

JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हमला तो स्वरा भास्कर ने शेयर किया मम्मी का SMS, लिखा- नॉर्थ गेट के बाहर भीड़ है...

स्वरा भास्कर का JNU को लेकर हुआ ट्वीट

खास बातें

  • जेएनयू में छात्रों-टीचरों पर हमला
  • स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  • शेयर किया मम्मी का SMS
नई दिल्ली:

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में बवाल हुआ है. खबर है कि चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने JNU कैंपस के अंदर छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया. हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह घायल हुईं हैं. बॉलीवुड से भी इस पूरे मामले को लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) जेएनयू के इस मामले पर लगातार ट्वीट कर रही हैं. यही नही, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्विटर पर मम्मी का वो SMS शेयर किया है जिसमें उन्होंने यूनिवर्सिटी के हालात बताए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar)  ने JNU के इस पूरे मामले को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'मेरी मम्मी की ओर से, SMS के जरियेः नॉर्थ गेट के बाहर मौजूद भीड़ नारे लगा रही है कि देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को.' स्वरा भास्कर की मम्मी JNU में प्रोफेसर हैं और उन्होंने अंदर के हालात की जानकारी दी है.

यही नहीं, स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी के ट्वीट पर भी रिप्लाई करते हुए उनसे जेएनयू जाने की अपील की थी ताकि उनके प्रेशर की वजह से हालात में सुधार आ सके. स्वरा भास्कर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी अपील की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

JNU के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम करीब 6:30 बजे लगभग 50 गुंडे जेएनयू कैंपस में में घुस आए और छात्रों पर हमला करना शुरू कर दिया. इन लोगों ने कैंपस में मौजूद कारों को भी निशाना बनाया और हॉस्टल में भी तोड़फोड़ की. वहीं, छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने बताया कि चेहरे पर नकाब डाले लोगों ने उनपर हमला किया और बुरी तरह से पिटाई की. इस हमले में उनके सिर पर गहरी चोट आई है.