स्वरा भास्कर ने हाथ में ली पिस्तौल और चला दी गोली लेकिन फिर जो हुआ...देखें VIDEO

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें वह पिस्तौल चलाती हुई नजर आ रही हैं.

स्वरा भास्कर ने हाथ में ली पिस्तौल और चला दी गोली लेकिन फिर जो हुआ...देखें VIDEO

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने चलाई पिस्तौल और फिर हुआ कुछ ऐसा

खास बातें

  • स्वरा भास्कर का फायरिंग करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • फ्लेश की शूटिंग के दौरान स्वरा भास्कर ने की फायरिंग
  • स्वरा भास्कर का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में स्वरा भास्कर हाथ में बंदूक लेकर फायरिंग करते हुए नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं स्वरा फायरिंग तो करती हैं लेकिन इसकी आवाज से स्वरा का कान का क्या हाल होता है उसे आप इस वीडियो में आराम से देख सकते हैं. बता दें कि स्वरा भास्कर का यह वीडियो वैसे तो पुराना है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यह वीडियो तब का है जब वह अपनी आने वाली वेब सीरीज 'फ्लेश (Flesh)' की शूटिंग कर रहीं थी. जहां तक इस वीडियो की बात करें इसमें स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) फायरिंग करती हैं और फिर उसकी तेज अवाज सुनकर अपने कान को बंद करने लगती हैं.

इस वीडियो को स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- #flesh #fleshwebseries में एक पुलिस के रोल में हूं. और यह मेरी पहली ट्रेनिंग है जब मैं बंदूक चलाना सीख रही हूं. आपको बता दें कि स्वरा भास्कर के इस वीडियो को अब तक दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर दूसरे सेलेब्स भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

स्वरा भास्कर की आने वाली वेब सीरीज ‘फ्लेश' जल्द ही रिलीज होने वाली है. ह्यूमन ट्रैफिकिंग, चाइल्ड ट्रैफिकिंग और सेक्स ट्रैफिकिंग से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित इस सीरीज में स्वरा भास्कर और अक्षय ओबेरॉय मुख्य भूमिका में होंगे. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, जिन्होंने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ सुपरहिट फ़िल्म वॉर बनाई थी वह इस सीरीज को बनाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com