NDTV Khabar

स्वरा भास्कर का Tweet हुआ वायरल, बोलीं- मां कहती थीं गाली देना बुरी बात...

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर जबरदस्त अंदाज में एक्टिव रहती हैं, और समसामयिक मसलों पर अपनी बेबाक राय भी रखती हैं. स्वरा ने अब गाली देने को लेकर यह बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वरा भास्कर का Tweet हुआ वायरल, बोलीं- मां कहती थीं गाली देना बुरी बात...

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. स्वरा भास्कर का ट्वीट हुआ वायरल
  2. गाली देने पर कही यह बात
  3. बचपन की फोटो भी की पोस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर जबरदस्त अंदाज में एक्टिव रहती हैं, और समसामयिक मसलों पर अपनी बेबाक राय भी रखती हैं. स्वरा भास्कर के ट्वीट वायरल होते हैं और अकसर उन्हें कई बातों को लेकर ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन स्वरा भास्कर इन सबसे बेपरवाह अपनी बात कहने से नहीं चूकती हैं और ट्रोल करने वालों की भी जमकर खबर लेती हैं. स्वरा भास्कर का 'बाल दिवस' पर एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस ट्वीट के जरिये ट्रोलर्स पर भी निशाना साधा है, और गाली देने को लेकर अपनी बात भी रखी है. 

Motichoor Chaknachoor Movie Review: छोटे शहर की बड़ी कहानी है नवाजुद्दीन और आथिया की 'मोतीचूर चकनाचूर'


Housefull 4 Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने बनाया ये रिकॉर्ड, कर डाली ताबड़तोड़ कमाई

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने बाल दिवस पर ट्वीट करते हुए लिखाः 'बचपन की सबसे बड़ी लर्निंग. मां कहती थीं गाली देना बुरी बात! अब समझ में आया! सभी बच्चों को प्यार और सम्मान! आप बड़े हों और जरूरत से ज्यादा च...व्यस्क न बनें. मेरा मतलब है चतुर, आपने क्या सोचा? प्रिय ट्रोल्स, यह भी जोक था!' इस तरह स्वरा भास्कर ने एक बार फिर अपने ट्रोलर्स के साथ चुटकी ली है, और उन्हें अपने ही अंदाज में जवाब भी दिया है. 

Bala Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने 7वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

टिप्पणियां

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) जल्द ही फिल्म 'शीर कोर्मा' के जरिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है. इसके अलावा बता दें कि स्वरा भास्कर 'रांझणा', 'वीरे दी वेडिंग', 'प्रेम रतन धन पायो', 'द न्यू क्लासमेट', 'तनु वेड्स मनु' और 'मछली जल की रानी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement