स्वरा भास्कर ने BJP उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या को Twitter पर दिया जवाब, लिखा- पढ़ लिख लो संघियों...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए पहचानी जाती हैं. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर सरगर्मियां जोरों पर हैं. उन्होंने BJP नेता तेजस्वी सूर्या के पुराने ट्वीट पर रिप्लाई किया है.

स्वरा भास्कर ने BJP उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या को Twitter पर दिया जवाब, लिखा-  पढ़ लिख लो संघियों...

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) के छह साल पुराने ट्वीट पर यूं किया रिप्लाई

खास बातें

  • तेजस्वी ने 2013 में किया था यह ट्वीट
  • बीजेपी से चुनाव लड़ रहे हैं तेजस्वी
  • स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिप्लाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए पहचानी जाती हैं और वे ट्रोलर्स को भी करारे जवाब देती हैं. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर चुनावी सरगर्मियां जोरों पर हैं. ऐसे में हर कोई अपनी विचारधारा के मुताबिक ट्वीट कर रहा है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 28 वर्षीय तेजस्वी सूर्या (Tejasvi surya) दक्षिणी बेंगलुरु से चुनाव लड़ रहे हैं और उन्होंने Twitter पर एक कोट ट्वीट किया था, जिसे पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू का बताया था. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दे दिया है और संघ से जुड़े लोगों को पढ़ने-लिखने की सलाह भी दे डाली है. 

पीएम नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संदेश पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ली चुटकी- एटीएम पर मारामारी नहीं...

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने बीजेपी (BJP) नेता तेजस्वी सूर्या (Tejasvi surya) के 20 दिसंबर, 2013 के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा हैः 'कितनी बार एक ही स्टेटमेंट को फैक्ट चेक करें यार! यह बात किसी और ने नहीं बल्कि हिंदू महासभा के नेता एन.बी. खरे ने 1959 में कही थी. पढ़ लिख लो संघियों.' इस तरह स्वरा भास्कर ने एक न्यूज का लिंक भी लगाया है. स्वरा भास्कर ने लगभग छह साल पुराने इस ट्वीट पर रिप्लाई किया है. 

बॉलीवुड एक्टर ने बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पर कसा तंज, लिखा- लोगों को पाकिस्तान भेजने वाले...

बीजेपी (BJP) नेता तेजस्वी सूर्या (Tejasvi surya) ने छह साल पहले ट्वीट किया थाः 'शिक्षा से मैं इंग्लिशमैन हूं, विचारों से अंतराष्ट्रीयवादी, संस्कृति से मुस्लिम और जन्म के संयोग से हिंदू हूं. - जवाहर लाल नेहरू' स्वरा भास्कर ने तेजस्वी सूर्या के इसी ट्वीट पर रिप्लाई किया है और यह रिप्लाई खूब वायरल भी हो रहा है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने कन्हैया कुमार पर किया Tweet - गांव के गरीब परिवार का लड़का जेएनयू का अध्यक्ष बन सकता है तो...

तेजस्वी सूर्या (Tejasvi surya) कर्नाटक के चिकमंगलूर के रहने वाले हैं और बासवांगुडी विधानसभा से विधायक एल.ए. रविसुब्रमण्यन के भतीजे हैं. सूर्या बीजेपी के साथ ही आरएसएस से भी जुड़े हुए हैं. तेजस्वी सूर्या ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा रखा है. सूर्या पेशे से वकील हैं और उन्होंने बेंगलुरु के इंस्टिट्यूट ऑफ लीगल स्टडीज से पढ़ाई की है. वह बीजेपी युवा मोर्चा कर्नाटक के प्रदेश महासचिव हैं. इतना ही नहीं सूर्या नेशनल सोशल मीडिया कैंपेन टीम 2019 के सदस्य भी हैं. तेजस्वी सूर्या की फेसबुक आईडी पर दी गई जानकारी के मुताबिक वह अखिल भारतीय विद्यार्धी परिषद के सचिव रह चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com