Video: 4 साल के बच्चे ने कहा आंटी तो भड़क गईं स्वरा भास्कर, लोगों ने किया ट्रोल...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) फिर से विवादों में आई गई हैं. 4 साल के बच्चे द्वारा आंटी कहने पर स्वरा भास्कर भड़क उठीं- देखें VIDEO

Video: 4 साल के बच्चे ने कहा आंटी तो भड़क गईं स्वरा भास्कर, लोगों ने किया ट्रोल...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.  स्वरा भास्कर  फिर से विवादों में आई गई हैं. महज चार साल की उम्र के बच्चे के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के चलते लोगों ने स्वरा को आड़े हाथों ले लिया है. हाल ही में 'सन ऑफ एबिश' चैट शो में स्वरा आई हुई थीं और इसी शो का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसके चलते स्वरा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.  स्वरा भास्कर के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.

क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से हो गए बेघर? ये रही सच्चाई

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को इस वायरल वीडियो में एक बाल कलाकार के लिए असंवेदनशील टिप्पणी करते हुए देखा जा रहा है जिनके साथ स्वरा फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में कई विज्ञापनों में काम भी कर चुकी हैं. दरअसल, स्वरा इस वजह से भड़क गईं, क्योंकि बच्चे ने उन्हें 'आंटी' कहकर बुलाया था. वीडियो क्लिप में, स्वरा शो के होस्ट के साथ अपने शूटिंग की एक घटना को याद करते हुए कहती हैं कि किस तरह से एक बार वह शूट के दौरान निराश हो गई थीं जब उन्हें इस बच्चे ने 'आंटी' कहकर बुलाया था.

मलाइका अरोड़ा ने खोला जिंदगी से जुड़ा राज, कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान भी....

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के मुताबिक, उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था. स्वरा ने यह भी कहा कि वह बच्चा वाकई में बेहद दुष्ट था. वीडियो के वायरल होते ही स्वरा की ट्रोलिंग शुरू हो गई और मंगलवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैगस्वराआंटी ट्रेंड करने लगा. आईबीटाइम्स के मुताबिक, एक एनजीओ-कानूनी अधिकार संरक्षण फोरम ने कथित तौर पर स्वरा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज कराया है.

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...