Hathras की गैंगरेप पीड़िता ने दिल्ली में तोड़ा दम तो भड़कीं Swara Bhasker, बोलीं- हैवानियत का कोई अंत नहीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी हाथरस की घटना को लेकर भड़कीं नजर आईं. स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी हैवानियत का कोई अंत नहीं है...

Hathras की गैंगरेप पीड़िता ने दिल्ली में तोड़ा दम तो भड़कीं Swara Bhasker, बोलीं- हैवानियत का कोई अंत नहीं...

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाथरस में गैंगरेप का शिकार हुई महिला को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • हाथरस में गैंगरेप का शिकार हुई महिला ने दिल्ली में तोड़ा दम
  • स्वरा भास्कर को हाथरस की घटना पर आया गुस्सा
  • स्वरा भास्कर ने कहा कि हैवानियत का कोई अंत नहीं...
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में दो हफ्ते पहले रेप और प्रताड़ना का शिकार बनी 20 साल की पीड़िता ने दिल्ली (Delhi) के अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों का काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. वहीं, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी हाथरस की घटना को लेकर भड़कीं नजर आईं. स्वरा भास्कर सामूहिक बलात्कार की घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारी हैवानियत का कोई अंत नहीं है. स्वरा भास्कर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस पर जम कर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाथरस (Hathras) में गैंगरेप का शिकार हुई महिला पर ट्वीट करते हुए लिखा, "हाथरस के घिनौने, दिल को दहला देने वाले सामूहिक बलात्कार की पीड़िता... एक और निर्भया ने आज सुबह दम तोड़ दिया. हमारी हैवानियत का कोई अंत नहीं है. हम एक बीमार अमानवीय समाज बन चुके हैं. शर्मनाक, दुखद..." बता दें कि स्वरा भास्कर के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा ने भी हाथरस की इस घटना को लेकर ट्वीट किया है. वहीं, कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में बलात्कारियों को गोली मारने तक की भी बात कही है.

हाथरस (Hathras) में गैंगरेप का शिकार हुई महिला को गंभीर चोटें लगी थीं और उसका ICU में इलाज चल रहा था. कथित रूप से उसके गांव में लगभग दो हफ्ते पहले चार-पांच लोगों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया था और प्रताड़नाएं दी थीं. पीड़िता की हालत बहुत बुरी थी. उसके शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आए थे और उसकी जीभ भी काट दी गई थी. 20 साल की पीड़िता पर 14 सितंबर को राजधानी दिल्ली से लगभग 200 किमी दूर स्थित हाथरस के एक गांव में हमला किया गया था. आरोपी उसे उसके दुपट्टे से खींचकर खेतों में ले गए थे. बताया जा रहा है कि वो अपने परिवार के साथ घास काट रही थी.