NDTV Khabar

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पीड़िता के साथ फिर हुआ बलात्कार, स्वरा भास्कर को आया गुस्सा, Tweet कर यूं साधा निशाना

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) बालिका गृह कांड की एक पीड़िता ने अपने साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पीड़िता के साथ फिर हुआ बलात्कार, स्वरा भास्कर को आया गुस्सा, Tweet कर यूं साधा निशाना

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का मुजफ्फरपुर गैंगरेप पर फूटा गुस्सा

खास बातें

  1. मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड पीड़िता के साथ फिर हुआ बलात्कार
  2. घटना पर भड़कीं स्वरा भास्कर
  3. स्वरा भास्कर ने मुजफ्फरपुर गृह कांड पर ट्वीट कर जताया गुस्सा
नई दिल्ली:

बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) का मामला एक बार फिर तूल पकड़ता नजर आ रहा है. दरअसल, मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) बालिका गृह कांड की एक पीड़िता ने अपने साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने बताया कि वह बीते शुक्रवार की रात अपने मुहल्ले में थी, तभी कार सवार चार लोगों ने उसे गाड़ी में खींच लिया और चलती गाड़ी में उसका बलात्कार किया. पीड़िता के साथ हुई इस घटना ने एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी ट्वीट कर अपना गुस्सा जताया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्वीट में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए महिला सुरक्षा की तरफ राज्य सरकार की नाकामी भी बयान की है. 

Nora Fatehi Video: क्लब में बजा नोरा फतेही का गाना, तो फेंक दिया मोबाइल और करने लगीं कुछ ऐसा...

bhuintig

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने मुजफ्फरपुर में पीड़ित लड़की से साथ हुए गैंगरेप पर गुस्सा जताते हुए लिखा, "यह घटना हमारे भारत देश में महिला सुरक्षा की तरफ नाकामी और कानून व्यवस्था की शर्मनाक छवि को दर्शाती है. राष्ट्रीय मीडिया इस मामले की तरफ नहीं ध्यान नहीं देगा. कथित तौर पर, मुजफ्फरपुर गैंगरेप पीड़िता के साथ एक बार दोबारा बलात्कार हो गया है.' बता दें कि मुजफ्फरपुर गैंगरेप पीड़िता को इलाज के लिए शनिवार देर शाम गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी मेडिकल जांच आज डाक्टरों की टीम द्वारा की गई है. 

Kapil Sharma को ये एक्ट्रेस बता नहीं पाई फल का नाम तो कॉमेडी किंग बोले- आप भी हमारी तरह गरीब हैं...

टिप्पणियां

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की बात करें तो वह जल्द ही दिव्या दत्ता और शबाना आजमी (Shabana Azmi) के साथ फिल्म 'शीर कोर्मा' में नजर आने वाली हैं. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है. स्वरा भास्कर ने अब तक अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्म 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु', 'वीरे दी वेडिंग' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी मूवी में भी खूब धमाल मचाया था. इसके अलावा स्वरा भास्कर अपने ट्वीट से भी सबका खूब ध्यान खींचती हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने वाली स्वरा भास्कर के ट्वीट कई बार खूब वायरल भी होते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement